scriptvideo: ताला तोड़ कर सूने मकान से हजारों की नकदी सहित जेवरात चुरा ले गए चोर | Thieves robbed jewelery with cash from house | Patrika News

video: ताला तोड़ कर सूने मकान से हजारों की नकदी सहित जेवरात चुरा ले गए चोर

locationटोंकPublished: May 21, 2019 06:53:28 pm

Submitted by:

pawan sharma

मकान मालिक अपने परिवार के साथ सोमवार की रात शादी समारोह में गया था।
 

thieves-robbed-jewelery-with-cash-from-house

video: ताला तोड़ कर सूने मकान से हजारों की नकदी सहित जेवरात चुरा ले गए चोर

निवाई. भगतसिंह कॉलोनी में एक सूने मकान से चोर 11 हजार की नकदी सहित जेवरात लेकर फरार हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहंचकर वारदात का जायजा लिया।

पुलिस ने बताया कि छाजूराम चौधरी निवासी दयालपुरा भगतसिंह कॉलोनी में किराए के मकान में अपने परिवार के साथ रहता है, जो अपने परिवार के साथ सोमवार की रात शादी समारोह में गया था।
पीछे से अज्ञात चोर मकान का ताला तोड़ कर आलमारी में रखे 11 हजार रुपए, दो जोडी चांदी की पायजेब, दो चांदी के सिक्के, दस्तावेज एवं मिक्सी चुराकर ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज करके चोरों की तलाश कर रही है।
ट्रांसफार्मर तोड़ उपकरण किए पार
मालपुरा. कस्बे में दूदू रोड पर भैरया बालाजी मन्दिर के पास लगी विद्युत डीपी को अज्ञात चोरों ने सोमवार की रात को तोडकऱ तेल सहित डीपी में लगे कॉपर के वायर सहित सामान को चोरी कर ले गए। चोरों ने समीप ही बालाजी मन्दिर के भी ताले तोड़ डाले, लेकिन दान पात्र के ताले नहीं टूटने से चोर मन्दिर के सामान को अस्त-व्यस्त कर गए।

घटना की जानकारी मंगलवार को सुबह पूजारी के मन्दिर पहुंचने पर लगी। उसने तत्काल लोगों को सूचना दी। वही डीपी चोरी होने की सूचना पर विद्युत निगम के अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा अज्ञात चोरों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो