scriptदेवली में सूने मकान से नकदी व जेवरात चुरा ले गए चोर, सीसीटीवी में हुए कैद | Thieves stole cash and jewelery from a deserted house | Patrika News

देवली में सूने मकान से नकदी व जेवरात चुरा ले गए चोर, सीसीटीवी में हुए कैद

locationटोंकPublished: Jun 15, 2021 07:07:32 pm

Submitted by:

pawan sharma

शहर से जुड़ी जैन कॉलोनी हनुमान नगर में रात्रि को अज्ञात चोरों ने सूने मकान का ताला तोड़ 50 हजार रुपए की नकदी एवं 50 हजार के सोने चांदी के जेवरात चुराकर ले गए। चोरी की वारदात मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसमें दो चोर दिखाई दे रहे है।

देवली में सूने मकान से नकदी व जेवरात चुरा ले गए चोर, सीसीटीवी में हुए कैद

देवली में सूने मकान से नकदी व जेवरात चुरा ले गए चोर, सीसीटीवी में हुए कैद

देवली. शहर से जुड़ी जैन कॉलोनी हनुमान नगर में रात्रि को अज्ञात चोरों ने सूने मकान का ताला तोड़ 50 हजार रुपए की नकदी एवं 50 हजार के सोने चांदी के जेवरात चुराकर ले गए। चोरी की वारदात मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसमें दो चोर दिखाई दे रहे है। जैन कॉलोनी हनुमान नगर निवासी कमलेश प्रसाद शर्मा पुत्र जगदीश प्रसाद शर्मा ने पुलिस थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि रविवार को अपने काम से बाहर गया हुआ था।
रात्रि करीब 12:30 बजे मकान में चोर आए और मैन गेट का ताला तोडकऱ अन्दर घुस गए।चोर घर पर रखे 50 हजार रुपए व सोन-चांदी के जेवरात लगभग 50 हजार कीमती कुल रकम एक लाख रुपए की चोरों ने चोरी कर ली। इस दौरान पीडि़त के मकान में परिवार का कोई नहीं था। पुलिस में दी रिपोर्ट में यह भी बताया कि मकान में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए है। जिसमें दो जने दिखाई दे रहे है। थाना प्रभारी मोहम्मद इमरान ने बताया कि रिपोर्ट मिल गई है। सीसीटीवी फु टेज के आधार पर चोरों को पकडऩे का प्रयास किया जा रहा है।

नकदी और हजारों के जेवरात किए पार

सोप. लॉकडाउन का फ यदा चोर उठा रहे हैं। सूने मकानों में चोरी सामने आने लगी है। सोप कस्बे में अलीगढ़ रोड पर कोलियों के खाळ की पुलिया के पास स्थित कालू लाल मीणा के घर रविवार देर रात्रि को चोरों ने 5 हजार रुपए व चांदी के जेवरात पार कर लिए। चोरी के समय मकान मालिक अपनी पत्नी के साथ गांव रहमानपुरा अपने ससुराल गया था।
घर पर उसके पुत्र मकान की छत पर सो रहे थे। जब अपने सुसराल से वापस लौटकर आने के दौरान उसके पुत्र ने फ ोन पर चोरी की सूचना दी।कालू लाल मीणा ने पुलिस को दी रिपोर्ट देकर बताया कि चोर बक्से का ताला तोड़ 5 हजार रुपए नकद, 750 ग्राम चांदी की कनकती, 500 ग्राम चांदी की एक जोड़ पायल चोरी कर ले गए। चोरी की सूचना तत्काल पुलिस को दी जाने पर पुलिस ने मौका मुआयना किया।

ताले को तोड़ कर मोटरसाइकिल चुराई
अलीगढ़. क्षेत्र में दिनों दिन चोरियों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। पिछले एक साल में एक दर्जन से अधिक सेंध लगाकर मकानों में चोरियां, मोटरसाइकिल एवं पिकअप पार करने घटना अंजाम दे चुके है। रविवार रात्रि को डाक बंगला क्षेत्र में पीडि़त मुनीम मीणा एक घर में चोर दीवार फांद कर अंदर घुस गए और मुख्य गेट पर लगे ताले को तोड़ कर मोटरसाइकिल चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। मुख्य गेट का ताला मौके पर पड़ा मिला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो