सूने मकान पर किया हाथ साफ, पचास हजार रुपए व 350 ग्राम की चांदी चुडियां चोरी कर ले गए चोर

शिवाजी कॉलोनी में सूने मकान से चोर नकदी और आभूषण के लेकर भाग छूटे। शिवाजी कॉलोनी निवासी पीडि़त परिवार सहित खण्देवत रोड पर एक गार्डन में लगन कार्यक्रम था।

By: pawan sharma

Published: 19 Mar 2020, 10:54 AM IST

निवाई. शिवाजी कॉलोनी में मंगलवार देर शाम एक सूने मकान से चोर नकदी और आभूषण के लेकर भाग छूटे। शिवाजी कॉलोनी निवासी शाकिर पुत्र इस्लाम मोहम्मद ने बताया कि मंगलवार को परिवार सहित उसकी खण्देवत रोड पर उसकी बहन का एक गार्डन में लगन कार्यक्रम था। घर पर ताले लगे हुए थे।

पीछे से अज्ञात चोरों ने घर के ताले तोड़ कर अंदर घुस गए और घर के एक कमरे की अलमारी में रखे करीब पचास हजार रुपए और 350 ग्राम की चांदी की चुडियां चुराकर ले गए। करीब साढ़े आठ बजे गार्डन से वापस आने पर घर के ताले टूटे मिले, जिसके बाद पुलिस और अन्य परिवार जनों को चोरी की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच पड़ताल की। बुधवार की दोपहर चोरी का मुकदमा दर्ज करवाया गया।

हुक्का बार पर छापा, एक गिरफ्तार
टोंक. कोतवाली थाना पुलिस ने बुधवार को मोतीबाग मोड़ स्थित हुक्काबार पर छापा मार कर हुक्के तथा फ्लेवरजब्त किए हैं। पुलिस ने मामले में एक जने को गिरफ्तार किया है। ये कार्रवाईपुलिस उपाधीक्षक सौरभ तिवारी के नेतृत्व में कोतवाली थाना प्रभारी बंशीलाल पंडेर ने की। पुलिस को सूचना मिली थी कि मोतीबाग मोड़ पर हुक्का बार का संचालन किया जा रहा है।

इस पर पुलिस ने छापा मारा और 36 हुक्के, 26 पाइप, मिट्टी की चिलम 60, तथा 200 फ्लेवर पैकेट पन्नी तथा कोयला बरामद किया है। पुलिस ने हुक्का बार संचालक रेहान गौरी को गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफमामला दर्जकर जांच शुरू की गईहै।इधर, मानव तस्कर निरोधी युनिट ने शहर में कईजगह कार्रवाईकर आधा दर्जन बाल श्रमिकों को मुक्त कराया है। उन्हें बाल कल्याण समिति के सुपुर्दकिया गया है।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned