scriptदीवार में सेंध लगा सोने-चांदी के आभूषण चुरा ले गए चोर | Thieves stole gold and silver jewelery | Patrika News

दीवार में सेंध लगा सोने-चांदी के आभूषण चुरा ले गए चोर

locationटोंकPublished: Oct 23, 2020 08:32:05 am

Submitted by:

pawan sharma

दीवार में सेंध लगा सोने-चांदी के आभूषण चुरा ले गए चोर
 

दीवार में सेंध लगा सोने-चांदी के आभूषण चुरा ले गए चोर

दीवार में सेंध लगा सोने-चांदी के आभूषण चुरा ले गए चोर

निवाई. बरोनी गांव में बुधवार रात चोरों ने मकान में सेंध मारकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चोर दीवार में बड़ा छेद कर सोने-चांदी के आभूषण ले गए। घटना की सूचना मिलते ही बरोनी पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया। पुलिस ने बताया कि बरोनी में बुधवार देररात चोरों ने दयाराम पुत्र लादूलाल बैरवा के मकान के पीछे की दीवार में बड़ा छेद किया और अंदर घुस गए।

चोरों ने कमरे में रखें बक्से का ताला तोड़ दिया और बक्से में रखे कपड़े बाहर निकाल दिए। इस बक्से में रखे सोने-चांदी के आभूषण ले गए। पीडि़त जब सुबह उठा तो कमरे में फैला सामान और दीवार में छेद देखकर दंग रहा गया। उसने बरोनी पुलिस को सूचना दी।
सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का जायजा लिया। पीडि़त दयाराम बैरवा ने बताया कि बुधवार रात मकान के पीछे की तरफ से चोरों ने कमरे की दीवार में छेद कर दिया। इसकी उन्हें भनक तक नहीं लगी। वे लोग दूसरे कमरे में सो रहे थे। चोर आधा किलो चांदी की कनकती, आधा किलो चांदी के आंवले और सोने की मुरकी ले गए।
चोरी के आरोप में चार गिरफ्तार
मालपुरा. पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में गुरुवार को चार जनों को प्रोडक्शन वारन्ट के जरिए गिरफ्ïतार किया है। थाना प्रभारी गोपाल सिंह नाथावत ने बताया कि गत 18 जुलार्ह को रामप्रसाद शर्मा ने मोटरसाइकिल चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
जांच के बाद भाटफोड़ा की ढाणी तामडिय़ा थाना चाकसू निवासी बाबूलाल पुत्र रामरतन जाट, कुम्हारियों का बास वाटिका थाना शिवदासपुरा जयपुर हाल पांचकुआं कच्ची बस्ती निवाई निवासी विष्णु पुत्र नेहनूलाल जाट, रजवास थाना बरोनी निवासी जितेन्द्र उर्फ जीतू पुत्र पन्नालाल जाट व जुझारपुरा हाल खण्डदेवत रोड जमात निवाई निवासी सूरज पुत्र रामजीलाल शर्मा को गिरफ्तार किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो