चोरों ने मकान व दुकान को बनाया निशाना, आभूषण सहित लाखों का सामान चुरा ले गए

पुलिस थाना घाड़ की सरोली चौकी क्षेत्र के जूनिया व सरोली मोड़ पर चोरों ने गुरुवार देर रात मकान व दुकान को निशाना बना ताले तोडकऱ आभूषण सहित लाखों का सामान चुरा ले गए।

दूनी. पुलिस थाना घाड़ की सरोली चौकी क्षेत्र के जूनिया व सरोली मोड़ पर चोरों ने गुरुवार देर रात मकान व दुकान को निशाना बना ताले तोडकऱ आभूषण सहित लाखों का सामान चुरा ले गए। थानाप्रभारी नाहरसिंह मीणा ने बताया कि चोरों ने जूनिया निवासी रामफूल लोधा के मकान में प्रवेश कर कमरे का ताला तोड़ दिया।

अंदर रखे बक्से का ताला तोड़ खंगालकर रखे टीन के डिब्बे में रखे एक किलो चांदी की दो कनकती, 750 ग्राम की दो पायजेब, एक तोला सोने के टॉप्स व बाहर बरामदे में रखी बाइक भी चुरा ले गए। वहीं इधर, चोरों ने सरोली मोड़ चौराहे के दूनी मार्ग स्थित दुकान का ताला तोड़ तैयार किए गए लोहे के पांच भारी जंगले चुरा ले गए।

चोरों ने बनाया ज्लैवरी की दुकान को निशाना
बनेठा. कस्बा स्थित सर्राफें की दो दुकानों से चोरनकदी व सोने-चांदी के जेवरात चुराकर ले गए। वहीं एक परचून की दुकान का शटर तोडऩे के दौरान जाग हो जाने से चोर फरार हो गए। थाना प्रभारी बनेठा रामेश्वर प्रसाद मीणा ने बताया कि कस्बा निवासी सत्यनारायण सुनार ने दर्ज करवाया है कि चोर आधा किलो चांदी के जेवरात, एक ग्राम सोने की बालियां, करीब 250 रुपए की रेजगारी एवं 17 सौ रुपए नकद अज्ञात चोर चुरा ले गए।

इस प्रकार कस्बा में विमल कुमार जैन ने बताया कि परचून की दुकान के शटर तोडऩे के दौरान जाग होने पर चोर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए। सूचना पर उनियारा पुलिस वृताधिकारी दिनेश राजौरा को मिलने पर वह मौके पर पहुंचे।


गोवंश से भरा कंटेनर पकड़ा, 34 मुक्त कराए
पीपलू (रा.क.). पीपलू थाना पुलिस व झिराना चौकी पुलिस ने झिराना में गौवंश से भरे कंटेनर को पकड़ा हैं। थानाधिकारी रामअवतार सिंह ने बताया कि टोंक से झिराना होकर डिग्गी की तरफ एक गोवंश से भरा कंटेनर निकलने की सूचना मिली थी, जिस पर नाकाबंदी की गई। पुलिस की नाकाबंदी देखकर गोवंश से भरे कंटेनर का चालक मौके से फरार हो गया। कंटेनर में 34 गौवंश पाए गए।

इस दौरान कंटेनर की रेकी कर रही एक कार को भी जब्त किया गया हैं। साथ ही कार सवार 3 जनों को गिरफ्तार किया हैं। इनमें मुस्तगीन पुत्र मदारी खां इस्लामनगर थाना मालपुरा, गोविंद पुत्र रामअवतार रामजीपुरा थाना डिग्गी, मो. नईम पुत्र हतीक भोपाल को गिरफ्तार किया हैं, जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही हैं। पुलिस ने गोवंश को निवाई स्थित आशाराम गौशाला में सुरक्षार्थ भिजवाया हैं।

pawan sharma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned