चोरों के हौंसले बुलंद, दिन-दहाड़े जेवरात व नकदी पर किया हाथ

आए दिन चोरों के हौंसले बुलंद होते जा रहे है। चोर रात तो दूर अब दिन दहाड़े मकानों के ताले तोडकऱ चोरी की वारदातों को अंजाम देने से नहीं चूक रहे है। चोरों ने दिन दहाड़े शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे सूने मकान के ताले तोडकऱ हजारों के जेवरात व नकदी पर हाथ साफ कर दिया है।

By: pawan sharma

Published: 19 Mar 2021, 06:30 PM IST

राजमहल. क्षेत्र में आए दिन चोरों के हौंसले बुलंद होते जा रहे है। चोर रात तो दूर अब दिन दहाड़े मकानों के ताले तोडकऱ चोरी की वारदातों को अंजाम देने से नहीं चूक रहे है। दूनी व संथली के बाद चोरों ने दिन दहाड़े गांवड़ी गांव के सीतारामपुरा सडक़ मार्ग पर शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे सूने मकान के ताले तोडकऱ हजारों के जेवरात व नकदी पर हाथ साफ कर दिया है। गांवड़ी निवासी पीडि़त देवराज पुत्र कालू राम गुर्जर ने देवली थाने में मामला दर्ज करवाते हुए बताया कि वह परिवार सहित शुक्रवार सुबह अपने खेत पर गए थे।

तभी सुबह करीब 10 बजे दीवार कूदकर अंदर घुसे चोरों ने उसके मकान के दो कमरों के ताले तोडकऱ अंदर रखी आलमारी को तोडकऱ एक किलो वजनी चांदी की कणकती, 5 ग्राम सोने के टॉप्स, एक सोने का मांदलिया, चांदी की दो पायजेब जोड़ी, चांदी की तीन बिछुडिय़ा व दो हजार की नकदी चुराकर ले गए। पीडि़त परिवार के लोग जैसे ही घर पर पहुंचे, वहा कमरों के ताले टूटे होने व जेवरात चोरी होने की घटना को लेकर महिलाएं बेहाल हो गई।

बाइक पर सवार भागे चोर पीडि़त परिवार के लोगों ने बताया कि जैसे ही खेत से वह घर पर पहुंचे तो मुख्य दरवाजे के अंदर से कुंदी लगी हुई थी, जिस पर परिवार को कुछ आशंका हुई। उनकी ओर से आवाज लगाने पर चोर स्थिति को भांपकर पहाड़ी की तरफ बनी दीवार कूदकर भागने में कामयाब हो गए। परिवार के लोगों का कहना है कि उन्होंने बाइक पर सवार होकर दो युवकों को भागते हुए भी देख लिया था, मगर चोर बाइक पर होने व पीडि़त परिवार के लोग पैदल होने से पकड़ में नहीं आ सके।

ग्रामीणों ने मकान के पीछे सडक़ मार्ग, पहाड़ी क्षेत्र व रास्तों पर चोरों को काफी तलाश भी किया, लेकिन चोरों का कोई सुराग नहीं लग पाया। इनका कहना है- गांवड़ी गांव में चोरी की वारदात की रिपोर्ट मिली है, जिसमें सोने व चांदी के आभूषणों के साथ ही कुछ नकदी बता रहे है। मौके पर जाकर घटना स्थल का जायजा लेने के साथ ही चोरों की तलाश कर रहे है। रामनारायण थानाधिकारी पुलिस थाना देवली। आर एम 2003 सीए व सीबी-राजमहल। गांवड़ी गांव में चोरी की वारदात के बाद टूटी आलमारी व बिखरा पड़ा सामान।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned