scriptThieves stole jewelery and cash from lakhs | मकान की खिडक़ी तोडकऱ घुसे, लाखों के जेवरात व नकदी चुरा ले गए चोर | Patrika News

मकान की खिडक़ी तोडकऱ घुसे, लाखों के जेवरात व नकदी चुरा ले गए चोर

चोर मकान में पीछे से खिडक़ी तोडकऱ अन्दर घुसे और करीब सवा दो लाख रुपए की नकदी, 7 तोला सोने के गहने और डेढ़ किलो चांदी के गहने ले गए।

 

टोंक

Published: April 25, 2022 09:28:19 am

पीपलू. थाना क्षेत्र के राणोली में शनिवार रात चोरों ने एक मकान की खिडक़ी तोडकऱ सोने-चांदी के गहने और नकदी चुरा ले गए। चोर रानोली में नवरंगपुरा मोड़ स्थित मकान में पीछे से खिडक़ी तोडकऱ घुसे और करीब सवा दो लाख रुपए की नकदी, 7 तोला सोने के गहने और डेढ़ किलो चांदी के गहने ले गए। सुबह परिवार के लोग जागे तो घर में सामान बिखरा पड़ा था। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मकान का जायजा लिया।
मकान की खिडक़ी तोडकऱ घुसे, लाखों के जेवरात व नकदी चुरा ले गए चोर
मकान की खिडक़ी तोडकऱ घुसे, लाखों के जेवरात व नकदी चुरा ले गए चोर

एएसआई देवराज ङ्क्षसह ने बताया कि पीडि़त हरपाल गुर्जर ने रिपोर्ट देकर बताया कि वह शनिवार रात परिवार के लोगों के साथ मकान के सामने खुली जगह पर सो रहे थे। इस दौरान चोर मकान के पीछे की खिडक़ी तोडकऱ अंदर घुसे और बक्से और अलमारी के ताले तोडकऱ 2 लाख 22 हजार रुपए नकदी और सोने-चांदी ले जेवर ले गए। पीडि़त परिवार को चोरी से करीब सवा सात लाख रुपए का नुकसान हुआ है। एएसआई ने बताया कि पुलिस ने पीडि़त की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
मामला दर्ज करवाया
देवली. शहर में चोरी की वारदातें कम नहीं हो रही है। चोर दिनदहाड़े जगदीश धाम रोड़ निवासी रूपम ङ्क्षजदल की कार घर के बाहर से ले गए। वारदात का पता शनिवार दोपहर लगा। जब पीडि़त खाना खाने घर लौटा तो कार नहीं दिखी। मालिक ने पुलिस में चोरों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। थाने के सहायक उप निरीक्षक आशा राम मीणा ने बताया कि यह कार उनकी पत्नी सुनीता ङ्क्षजदल के नाम से है। जिसे उन्होंने 22 अप्रेल की रात 10 बजे घर के बाहर खड़ी की थी।आसपास में अन्य कारे भी खड़ी थी। शनिवार सुबह अन्य वाहन से थाने के बाहर मुख्य बाजार स्थित अपनी कपड़े की दुकान पर आ गया। जब वह दोपहर को भोजन के लिए घर पहुंचा तो कार गायब थी।
अस्पताल परिसर से बाइक चोरी
देवली. राजकीय चिकित्सालय परिसर से बाइक चोरी हो गई। पीडि़त ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उथरना गांव निवासी रमेश गोस्वामी ने ऑनलाइन बाइक चोरी की सूचना दी है। इसमें बताया कि गत 23 अप्रेल को चिकित्सालय के कोविड सेंटर आया था। वह सेंटर के अंदर चला गया। इस दौरान चोर बाइक उठाकर ले गए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्सयहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतिशुक्र का मेष राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए अपार 'धन लाभ' के बना रहा योगराजस्थान के 16 जिलों में बारिश-आंधी व ओलावृ​ष्टि का अलर्ट, 25 से नौतपाजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथइन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठा7 फुट लंबे भारतीय WWE स्टार Saurav Gurjar की ललकार, कहा- रिंग में मेरी दहाड़ काफीशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफ

बड़ी खबरें

जापान में पीएम मोदी का जोरदार स्वागत, टोक्यो में जापानी उद्योगपतियों से की मुलाकातज्ञानवापी मस्जिद मामलाः सुप्रीम कोर्ट में दाखिल हुई एक और याचिका, जानिए क्या की गई मांगऑक्सफैम ने कहा- कोविड महामारी ने हर 30 घंटे में बनाया एक नया अरबपति, गरीबी को लेकर जताया चौंकाने वाला अनुमानसंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजरबिहार में भीषण सड़क हादसा, पूर्णिया में ट्रक पलटने से 8 लोगों की मौतश्रीनगर पुलिस ने लश्कर के 2 आतंकवादियों को किया गिरफ्तार, भारी संख्या में हथियार बरामदGood News on Inflation: महंगाई पर चौकन्नी हुई मोदी सरकार, पहले बढ़ाई महंगाई, अब करेगी महंगाई से लड़ाईकोरोना वायरस का नहीं टला है खतरा, डेल्टा-ओमिक्रॉन के बाद अब दो नए सब वैरिएंट की दस्तक से बढ़ी चिंता
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.