scriptतीन घरों से लाखों के जेवरात व नकदी चुरा ले गए चोर | Thieves stole jewelery and cash worth millions | Patrika News

तीन घरों से लाखों के जेवरात व नकदी चुरा ले गए चोर

locationटोंकPublished: Apr 22, 2021 07:34:13 am

Submitted by:

pawan sharma

राजपुरा गांव में मंगलवार रात चोर ने तीर घरों से लाखों के जेवरात व नकदी चुरा ले गए। घटना के दौरान पीडि़त के परिजनों कमरे से बाहर आकर चोरों को देख पकडऩे का प्रयास किया। इस पर चोरों ने लकड़ी से हमला कर दिया।

तीन घरों से लाखों के जेवरात व नकदी चुरा ले गए चोर

तीन घरों से लाखों के जेवरात व नकदी चुरा ले गए चोर

लाम्बाहरिसिंह. क्षेत्र के राजपुरा गांव में रात चोर ने तीर घरों से लाखों के जेवरात व नकदी चुरा ले गए। घटना के दौरान पीडि़त के परिजनों कमरे से बाहर आकर चोरों को देख पकडऩे का प्रयास किया। इस पर चोरों ने लकड़ी से हमला कर दिया। आवाज सून नींद से उठे लोगों ने चोरों को पकडऩे का प्रयास किया, लेकिन चोर फरार होने में कामयाब हो गए, इससे एक जने के हाथ पर हल्की चोट आई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थलों का मौका मुआयना किया।
पीडि़त किशन लाल गुर्जर के पुत्र हेमराज ने बताया कि परिजन छत, आंगन व कमरे में सो रहे थे। चोरों ने अन्दर घुस दो कमरों के ताले तोड़ आलमारी को खोला। बाहर पिकअप के पास तीन जने बैठे थे। इसी दौरान रघुनाथ मंदिर पुजारी लालाराम घर से मंदिर जाते समय घर के बाहर बैठे लोगों से पूछताछ करने पर पिकअप ले जाने की बात कहने शंका हो गई।
पुजारी मंदिर पहुंच पीडि़त के छोटे भाई पिकअप चालक बिरदी गुर्जर को रात करीब तीन बजे फोन पर घर के बाहर तीन जने बैठे होने की बात बताई। इस पर बिरदी गुर्जर के कमरे से बाहर आने पर तीन जनों ने लकड़ी से हमला कर दिया। आवाज चिल्लाने पर परिजनों को आते देख अन्दर कमरों से बाहर आए चोरों ने करीब तीन किलो वजनी चांदी के जेवरात व करीब आठ तोला वजनी सोना के आभूषण समेत हजार नकदी चुरा कर भागने लगे।
परिजनों व पडोसियों ने चोरो का पिछा किया, लेकिन फरार होने में कामयाब हो गए। ग्रामीणों ने बताया आरोपी चोर सात से आठ जने थे। इसी प्रकार चोरों ने रामबाबू शर्मा के कच्चे मकान में दीवार फाद अन्दर घुस कमरों के ताले तोड़ अन्दर घुस दो बक्सों से चांदी से बना नारियल समेत दस हजार नकदी चुरा ले गए व ताराचन्द शर्मा के कच्चे मकान की कमरे की खिडक़ी के सरिया तोड़ अन्दर घुस पर्स में रखे करीब दो हजार नकदी चुरा ले गए। घटना को लेकर पीडि़तों थाने पर पहुंच चोरो के खिलाफ मामला दर्ज कराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो