scriptThieves stole jewelry kept for marriage | शादी समारोह में था परिवार , पिछे से बेटी की शादी के लिए रखे जेवर चुरा ले गए चोर | Patrika News

शादी समारोह में था परिवार , पिछे से बेटी की शादी के लिए रखे जेवर चुरा ले गए चोर

कोतवाली थाना क्षेत्र के रंजके वाला बाबा इलाके के एक मकान में घुसकर चोर नकदी व जेवरात ले गए। परिवार शादी समारोह में जयपुर गया हुआ था।

 

टोंक

Published: February 21, 2022 11:42:21 am

टोंक. कोतवाली थाना क्षेत्र के रंजके वाला बाबा इलाके के एक मकान में घुसकर चोर नकदी व जेवरात ले गए। परिवार शादी समारोह में जयपुर गया हुआ था। रविवार दोपहर लौटा तो उन्हें चोरी का पता चला। चोर छत के सहारे अंदर घुसे। ऐसे में मकान के दरवाजे पर ताला लगा होने पर पड़ोसियों को पता नहीं चला।
शादी समारोह में था परिवार , पिछे से बेटी की शादी के लिए रखे जेवर चुरा ले गए चोर
शादी समारोह में था परिवार , पिछे से बेटी की शादी के लिए रखे जेवर चुरा ले गए चोर
पुलिस के मुताबिक यह मकान किशन सलावट का है। उसने पुलिस को बताया कि परिवार शादी समारोह में शामिल होने के लिए जयपुर गया था। उन्होंने बेटी की शादी के लिए जेवरात बनवाए थे। करीब 70 हजार रुपए भी जमा किए थे।

यह सभी मकान की आलमारी में रखा था। उसने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि चोरों ने मकान के मुख्य दरवाजे के ताले को छुआ तक नहीं। बल्कि छत के सहारे से अंदर घुसे और आलमारी को खोलकर उसमें रखे 70 हजार रुपए नकद और जेवरात समेत करीब 3 लाख का सामान ले गए। भाजपा नेता विनायक जैन ने बताया कि सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया।
मंदिर से मुकुट व छत्र चोरी
उनियारा. क्षेत्र के खोल्या पंचायत के देवरी गांव के मंदिर का दरवाजा खोल चोर ने भगवान के चांदी के मुकुट, छत्र तथा चंवर ले गए। घटना का पता पुजारी राधेश्याम बैरागी को आरती करने के लिए मंदिर में पहुुंचने पर चला। पुजारी ने घटना की सूचना पुलिस एवं ग्रामीणों को दी। जिस पर कमलेश जांगिड़, रमेश जांगिड़ , नारायण ङ्क्षसह, मोहन मीणा, कजोड़ गुर्जर, राजू बैरागी एकत्रित हो गए।
कुछ ही देर में थाना प्रभारी राधाकिशन मीणा, एएसआई चावण्ड ङ्क्षसह पहुंच स्थिति का जायजा लिया। ग्रामीणों ने बताया कि दो लोगों को मंदिर में जाते देखा था, जिनमें एक व्यक्ति ने भगवा रंग के कपड़े पहने थे। थानाधिकारी ने ग्रामीणों को वारदात का शीघ्र खुलासा करने का आश्वासन दिया।
पुलिस ने मंदिर के पुजारी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वर्तमान में सरसों की फसल की कटाई के चलते दिन में ग्रामीण खेतों पर चले जाने से सुनसान वातावरण रहता है।
माँ-बाप से झगड़ा करने पर बेटा गिरफ्तार
पचेवर. थाना क्षेत्र के तून्देडा गांव में माता-पिता से झगड़ा करने पर पुलिस ने बेटे को गिरफ्तार किया है। थाना अधिकारी नरेन्द्र ङ्क्षसह ने बताया कि तून्देडा निवासी कानाराम गुर्जर ने थाने पर आकार बेटे द्वारा लड़ाई-झगड़ा करने की शिकायत दी। जिसके बाद पुलिस ने माता-पिता के साथ झगड़ा करने के मामले में शांतिभंग के आरोप में बेटे लालाराम गुर्जर को गिरफ्तार किया है। एक दूसरे मामले में शांतिभंग के आरोप में मोहम्मद रहीस पुत्र अजीज व शोयब अख्तर निवासी मालपुरा को गिरफ्तार किया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्सयहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतिशुक्र का मेष राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए अपार 'धन लाभ' के बना रहा योगराजस्थान के 16 जिलों में बारिश-आंधी व ओलावृ​ष्टि का अलर्ट, 25 से नौतपाजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथइन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठा7 फुट लंबे भारतीय WWE स्टार Saurav Gurjar की ललकार, कहा- रिंग में मेरी दहाड़ काफीशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफ

बड़ी खबरें

अनिल बैजल के इस्तीफे के बाद Vinai Kumar Saxena बने दिल्ली के नए उपराज्यपालISI के निशाने पर पंजाब की ट्रेनें? खुफिया एजेंसियों ने दी चेतावनीममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा - 'भाजपा का तुगलगी शासन, हिटलर और स्टालिन से भी बदतर'Haj 2022: दो साल बाद हज पर जाएंगे मोमिन, पहला भारतीय जत्था 4 जून को होगा रवानालगातार बारिश के बीच ऑरेंज अलर्ट जारी, केदारनाथ यात्रा पर लगी रोक, प्रशासन ने कहा - 'जो जहां है वहीं रहे'‘सिंधिया जिस दिन कांग्रेस छोडक़र गए थे, उसी दिन से उनका बुढ़ापा शुरू हो गया था’Asia Cup Hockey 2022: अब्दुल राणा के आखिरी मिनट में गोल की वजह से भारत ने पाकिस्तान के साथ ड्रा पर खत्म किया मुकाबलाज्ञानवापी केसः बहस पूरी, 1991 का वर्शिप एक्ट लागू होगा या नहीं, कल होगा फैसला, जानें सुनवाई से जुड़ी हर बात
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.