निवाई में दो दुकानों के ताले तोड़े, रुपए व सामान चुरा ले गए चोर

निवाई शहर में अज्ञात चोरों ने दो दुकानों के तालें तोडकऱ करीब 20 हजार रुपए चुराकर फ रार हो गए।

By: pawan sharma

Published: 16 Sep 2021, 07:49 AM IST

निवाई. शहर में अज्ञात चोरों ने दो दुकानों के तालें तोडकऱ करीब 20 हजार रुपए चुराकर फ रार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही थानाधिकारी अजय कुमार घटना स्थल पर पहुंच गए। और मौके से साक्ष्य जुटाए। थानाधिकारी ने चोरी की वारदात के आसपास के सीसीटीवी फु टेज खंगाले, जिसके बाद अज्ञात चोरों की तलाश के लिए पुलिस उपाधीक्षक बृजेंद्रसिंह भाटी के निर्देशों पर पुलिस की विशेष टीम गठित की।

लोगों ने पुलिस को बताया कि शहर में बढ़ते नशे के कारोबार के चलते चोरियां बढ़ गई है। सूत्रों के अनुसार अज्ञात चोरों सर्राफ ा बाजार में हेमराज स्वर्णकार की ज्वैलरी की दुकान का शटर तोडकऱ उपर कर दिया, लेकिन दुकान में एक और शटर लगा होने के कारण चोर मौके फ रार हो गए, जिसके बाद चोर सब्जी मंडी पहुंचे जहां सुनील कुमार संजय कुमार जैन की कपड़े दुकान की कुंदी उखाड़ कर ताला भी तोड़ दिया और दुकान में घुस गए। दुकान में रखे गल्ले को खोलकर बीस हजार रुपये लेकर फ रार हो गए। थानाधिकारी अजय कुमार ने बताया कि अज्ञात चोरों की जल्दी ही पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वेन से दो बकरी चुराकर हुए फरार

निवाई. गांव मुख्तार नगर में सडक़ किनारे से दो बकरियां चुराकर फरार होने पर बरोनी थाने में मामला दर्ज किया है। थानाधिकारी जगदीश प्रसाद मीणा ने बताया कि छीतर कीर निवासी मुख्तार नगर ने मुकदमा दर्ज करवाया कि वह जंगल से बकरियां चराकर घर जा रहा था। उसी दौरान गांव के समीप एक वेन कार रुकी। कार में से दो-तीन जने उतरे और आनन फानन में दो बकरियां को उठा लिया। दोनों बकरियों को वेन में रखकर रफूचक्कर हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर बकरी चुराने वालों की तलाश में जुट गई है।

भ्रष्टाचार के मामले में तात्कालीन सीएमएचओ निलम्बित
टोंक. कार्मिक विभाग के शासन उप सचिव डॉ. प्रिया बलराम शर्मा ने भ्रष्टाचार के मामले तात्कालीन मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी टोंक डॉ. गोकुल लाल मीना को निलम्बित कर दिया। उनके खिलाफ भ्रष्टाचार में लिप्तता पाई गई। ऐसे में उनके खिलाफ अभियोजन स्वीकृति भी जारी की गई। गोकुललाल के खिलाफ वर्ष 2018 का मामला है। फिलहाल

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned