दो दुकानों के शटर को तोड़ कर हजारों की नकदी चुरा ले गए चोर

Pawan Kumar Sharma | Updated: 11 Oct 2019, 03:51:47 PM (IST) Tonk, Tonk, Rajasthan, India

Theft incident: दो दुकानों के शटर को तोड़ कर चोर हजारों की नकदी सहित सामान चुरा ले गए।

 

लाम्बाहरिसिंह. कस्बे में बुधवार रात को चोरों ने दो दुकानों के शटर को तोड़ कर हजारों की नकदी चुरा ले गए। पुलिस ने बताया कि सवाईभोज स्वीट्स का शटर को तोड़ कर चोर गल्ले में रखी करीब पांच हजार नकदी व पर्स में रखे एक हजार पांच सौ रुपए समेत दस्तावेज चुरा ले गए। चोर सांड बाबा मंदिर परिसर में गल्ले को छोड़ गए।

read more:बजरी खनन की सूचना देने पर माफिया ने हमला कर किया घायल, सूचना पर पुलिस बोली-घायलों से थाने पर फोन करवा दो, जाप्ता भेज देंगे

इसी प्रकार श्री श्याम पशु आहार एजेन्सी दुकान शटर तोड़ इसमें रखे आठ सौ रुपए नकद, तिजोरी व दस्तावेज चुरा ले गए। दुकानदार राजेन्द्र अग्रवाल ने बताया की करीब तिजोरी करीब चालीस किलो वजनी थी। इसी प्रकार ग्रामीण पंकज जैन ने बताया कि घर के बाहर रखी बाइक नहीं मिली।

ग्रामीणों की सूचना पर अजमेर रोड पर क्षतिग्रस्त हालत में बाइक को खड़ी मिल गई। वहीं इससे पहले मंगलवार रात को त्रिपोलिया बालाजी मंदिर के पिछवाड़े एक जीप में रखा करीब साठ हजार कीमत की एलईडी प्रोसेसर बॉक्स को चुरा ले गए थे। घटना को लेकर दुकानदारों ने चोरी की मामले दर्ज कराया।

read more:मालपुरा कर्फ्यू में दी ढील, बाजारों में लोगों की उमड़ी भीड़, प्रशासन रहा मुस्तैद

पार्किंग से बाइक चोरी
देवली. दुर्गाष्टमी पर चांदली स्थित हिंगलाज माताजी मन्दिर परिसर में लगे मेले से बाइक चोरी होने का मामला सामने आया है। इसे लेकर पीडि़त सागर अहमद निवासी महावीर कॉलोनी बंूदी ने पुलिस में रिपोर्ट दी।इसमें पीडि़त अहमद ने बताया कि वह मणिहारी के सामानों का व्यापारी है तथा दुर्गाष्टमी के ेमेले में दुकान लगाने को लेकर चांदली माताजी के यहां आया था। जहां उसने सुबह पौने 12 बजे माताजी मन्दिर में लगी पार्किंग में शुल्क देकर बाइक खड़ी की तथा दुकान करने चला गया। पीछे से आए चोर ने ताला तोडकऱ उक्त बाइक चुरा लिया।

read more:विधायक बैरवा ने निवाई अस्पताल का किया निरीक्षण, प्रभारी को दिए मरीजों की सुविधाओं का ध्यान रखने के निर्देश

शांतिभंग के आरोप में चार गिरफ्तार
दूनी. घाड़ पुलिस ने लड़ाई-झगड़ा कर रहे चार जनों को सोमवार को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। चारों आरोपी को दूनी कार्यपालक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश करने पर एक आरोपी को जेल भेज दिया, वहीं तीन को जमानत पर छोड़ दिया। घाड़ थानाप्रभारी हरिनारायण मीणा ने बताया कि आरोपी आकोडिय़ा निवासी राकेश, संतराम, अशोक व घाड़ निवासी धर्मराज है। कार्यपालक मजिस्ट्रेट ने आरोपी धर्मराज को जेल भेजा है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned