scriptसदर बाजार में संदूक का ताला तोडकऱ 90 हजार रुपए ले गए चोर | Thieves took 90 thousand rupees after breaking the lock | Patrika News

सदर बाजार में संदूक का ताला तोडकऱ 90 हजार रुपए ले गए चोर

locationटोंकPublished: Aug 17, 2022 09:07:32 am

Submitted by:

pawan sharma

सदर बाजार में आंगनबाड़ी केंद्र के रास्ते के पास स्थित एक मकान में सोमवार रात्रि को चोरों ने संदूक का ताला तोडकऱ नकदी चोरी कर ली।
 

सदर बाजार में संदूक का ताला तोडकऱ 90 हजार रुपए ले गए चोर

सदर बाजार में संदूक का ताला तोडकऱ 90 हजार रुपए ले गए चोर

सोप. कस्बे में सदर बाजार में आंगनबाड़ी केंद्र के रास्ते के पास स्थित एक मकान में सोमवार रात्रि को चोरों ने संदूक का ताला तोडकऱ नकदी चोरी कर ली। चोरों ने घर में रखे संदूक का ताला तोडकऱ 90 हजार रुपए की नकदी चोरी कर संदूक को मकान से दूर एक निर्माणाधीन बिना छत के बने कमरे में फेंककर फरार हो गए।

मंगलवार सुबह सूचना पर पुलिस ने मौका मुआयना किया तथा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। चोरी के समय घर पर दो महिलाएं एक पुरुष सहित छोटे बच्चे अपने परिवार के साथ सो रहे थे,जबकि परिवार का मुखिया रमजानी तेली ग्राम पंचायत भवन पर रखवाली के लिए सो रहा था, जो ग्राम पंचायत का सुरक्षा गार्ड है।मकान मालिक रमजानी पुत्र समसुद्दीन तेली ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसका मकान सोप कस्बे में सदर बाजार आंगनबाड़ी केंद्र के रास्ते के पास स्थित है।
सोमवार रात वे ग्राम पंचायत भवन पर सुरक्षा के लिए सो रहा था। घर पर उसका बड़ा भाई व मां, भतीजा भतीजी घर पर सो रहे थे।रात 11 बजे बाद अज्ञात चोर घर में घुसे तथा कमरे में रखी संदूक का ताला तोडकऱ 90 हजार रुपए नकदी चुराकर संदूक को मकान से दूर निर्माणाधीन एक बिना छत के कमरे में फेंक गए गए। थाना अधिकारी नरेन्द्र ङ्क्षसह राजावत ङ्क्षसह ने बताया कि मौके का मुआयना कर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
9 मोटर साइकिल चोरी करना स्वीकार किया

टोंक. शहर में बढ़ती वाहन चोरियों की वारदात पर कार्रवाई करते हुए कोतवानी थाना पुलिस ने एक वाहन चोर को गिरफ्तार किया किया है। कोतवाल जितेन्द्र सिंह चारण ने बताया कि तलाशी के दौरान कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहम्मद रईस पुत्र अब्दुल वहिद लमान निवासी हड्डीवालों की गली सआदतगंज कालीपलटन टोंक ने पूछताछ के दौरान उसने गत दिनों इन्द्रा कॉलोनी क्षेत्र से मोटर साइकिल चोरी करना स्वीकार किया है। कोतवाल ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय से रिमान्ण्ड लिया गया।
आरोपी ने कुल 9 मोटर साइकिल चोरी करना स्वीकार किया है, जिसमें निवाई से तीन, एक-एक पुरानी टोंक व ककोड़ से व चार मोटर साइकिल कोतवाली थाना क्षेत्र से चोरी करना कबूल किया है। पूछताछ में अरोपी ने बताया कि आरोपी अपने साथी के साथ मिलकर मकान के बाहर खड़ी बाइक चोरी कर उसकी नम्बर प्लेट बदलकर शोक पूरा करने के लिए मिस्त्री को बेच देते थे। पुलिस ने बताया कि मामले का अनुसंधान जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो