scriptगुंसी में नकदी व आभूषण ले गए चोर | Thieves took away cash and jewelery in Gunsi | Patrika News

गुंसी में नकदी व आभूषण ले गए चोर

locationटोंकPublished: Nov 30, 2022 08:41:40 pm

Submitted by:

jalaluddin khan

4-5 अन्य घरों में भी किया चोरी का प्रयासनिवाई. उपखंड क्षेत्र के गांव गुंसी में मंगलवार की रात चोरों एक मकान में घुस गए नकदी व आभूषण चुरा ले गए।

गुंसी में नकदी व आभूषण ले गए चोर

गुंसी में नकदी व आभूषण ले गए चोर

गुंसी में नकदी व आभूषण ले गए चोर
4-5 अन्य घरों में भी किया चोरी का प्रयास
निवाई. उपखंड क्षेत्र के गांव गुंसी में मंगलवार की रात चोरों एक मकान में घुस गए नकदी व आभूषण चुरा ले गए।

चार-पांच अन्य मकानों में भी चोरी का प्रयास किया। एक साथ चार-पांच घरों में चोरी के प्रयास करने से ग्रामीणों में रोष व्याप्त हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस से गश्त बढ़ाने की मांग करते हुए अज्ञात चोरों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की।
सदर थानाधिकारी नरेश कंवर ने बताया कि मंगलवार की रात गुंसी में स्थित मालियों की ढाणी में चोर सोनू सैनी के घर में घुस गए। चोरों ने ताले को काटकर कमरे में घुस गए। कमरे में रखे बक्सों को उठाकर ले गए। पीडित सोनू ने पुलिस को बताया कि बक्से में 15 हजार रुपए हुए थे।

बक्से में 500 ग्राम चांदी की कनकती, तीन सोने के जंतर एवं 750 ग्राम चांदी की पायजेब भी रखी थी जिन्हें चुराकर ले भागे। चोरों ने मालियों की ढाणी में पप्पूलाल माली के मकान के पीछे सीमेंट जाली तोड़कर और चोरी का प्रयास किया।
चोरों ने शंकरलाल माली,रामप्रसाद माली, रामनिवास सैनी, सत्यनारायण माली के घरों में भी चोरी का प्रयास किया लेकिन चोर चोरी करने में असफल रहे। सूचना पर पुलिस पहुंची और चोरी की वारदात के बारे जानकारी ली। (ए.सं.)

सूने मकान से चोरों ने उड़ाए आभूषण
रेलवे स्टेशन रोड स्थित विकास कॉलोनी में मंगलवार रात सूने मकान से अज्ञात चोर सोने-चांदी के आभूषण और घरेलू सामान चुरा ले गए।


थानाधिकारी राजेंद्र खण्डेलवाल ने बताया कि सुरेशचंद पुत्र गजानंद योगी विकास कॉलोनी एफसीआई गोदाम के पीछे निवाई ने बुधवार को प्राथमिकी दर्ज करवाई है कि वह किसी कार्य से सोमवार को परिवार सहित अपने गांव सिरस गया था।

मंगलवार की शाम गांव से वापस लौटने पर घर के दरवाजों के ताले टूटे हुए मिले। जिसके बाद घर में अंदर जाकर देखा तो कमरों के ताले टूटे हुए थे। पीडित ने पुलिस को बताया कि चोरों ने सूने मकान से सोमवार की रात को घर रखें सोने की एक नथ, दो सोने लौंग, दो चांदी की पायजेब, एक चांदी की माला, चांदी के मेडल, चांदी का सिक्का महिलाओं के नए-नए कपडे, कंबल, बेडशीट सहित अन्य घरेलू सामन चुरा ले गए।

पुलिस मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने अज्ञात चोरों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।(ए.सं.)

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो