आम सागर की सुरक्षा व सौंदर्यकरण के लिए लगाई रैलिंग काट ले गए चोर

शहर के आमसागर स्थित पुलिया निर्माण के दौरान सुरक्षा व सौंदर्यकरण को लेकर लगाई गई रैलिंग को अज्ञात व्यक्ति काटकर ले गए। इधर, पालिकाध्यक्ष ने थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

By: pawan sharma

Published: 25 Feb 2021, 05:13 PM IST

टोडारायसिंह. शहर के आमसागर स्थित पुलिया निर्माण के दौरान सुरक्षा व सौंदर्यकरण को लेकर लगाई गई रैलिंग को अज्ञात व्यक्ति काटकर ले गए। इधर, पालिकाध्यक्ष ने थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस के अनुसार पालिकाध्यक्ष भरतलाल सैनी ने रिपोर्ट में बताया कि टोडारायसिंह नगरपालिका की ओर से शहर के आमसागर से सीएचसी टोडारायसिंह के लिए बायपास सडक़ निर्माण कराया था।

साथ ही आमसागर के सौंदर्यकरण व सुरक्षा की दृष्टि से रैलिंग लगाई गई थी। इधर, बीती रात अज्ञात व्यक्ति रैलिंग को काटकर चोरी कर ले गए। पालिकाध्यक्ष ने सार्वजनिक संपति को नुकसान पहुंचाने के मामले में खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मकान से ले गए सामान
टोंक. रजबन मस्जिद के पास स्थित मकान से चोर आभूषण व नकदी समेत सामान ले गए। यह मकान जावेद का है। उसने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें बताया कि वह गत 22 फरवरी की शाम विवाह समारोह में गए थे। वापस आकर देखा तो मकान का दरवाजा खुला मिला और चोर अंदर आलमारी में रखे सोने व चांदी के आभूषण तथा 15 हजार रुपए ले गए।


बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्तसोप. थाना पुलिस ने अवैध बजरी खनन एवं परिवहन करते पाए जाने पर एक ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त की है।एएसआई प्रेम बिहारी शर्मा ने बताया कि पुलिस गश्त के दौरान मनोहरपुरा मालियान की तरफ से मुबारकनगर की तरफ एक ट्रैक्टर-ट्रॉली बजरी से भरी हुई आती दिखाई दी।

पुलिस को देखकर चालक ट्रैक्टर ट्रॉली को बीच रास्ते मे खड़ी कर भागने का प्रयास किया, जिसे पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक विनोद पुत्र रामजीलाल मीणा निवासी बनेडिया थाना चोथ का बरवाड़ा जिला सवाई माधोपुर को गिरफ्तार कर ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त कर ली।


अवैध बजरी से भरा ट्रक जब्त
निवाई. सदर थानान्तर्गत गुंसी चौकी पर बीती रात अवैध बजरी भरकर आ रहे ट्रक को जब्त किया है। सदर थानाधिकारी गंगाराम ताखर ने बताया कि मंगलवार देर रात को बनास नदी में अवैध खनन कर बजरी भरकर जयपुर की ओर जा रहे ट्रक को गुंसी नाके पर रोककर पूछताछ की तो चालक ट्रक छोडकऱ फ रार हो गया। ट्रक में अवैध बजरी भरी होने पर जब्त कर थाने लाकर खड़ा करवा दिया। चालक के विरुद्ध अवैध बजरी खनन व परिवहन करने का मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned