script

बड़ला बालाजी मन्दिर में तीसरी बार हुई चोरी

locationटोंकPublished: Apr 12, 2021 09:02:18 pm

Submitted by:

jalaluddin khan

पहले चोर सीसीटीवी फुटेज से पकड़े गएदेवली. थाना क्षेत्र के बड़ला ग्राम स्थित बालाजी मन्दिर में रविवार रात्रि को चोरों ने 6 माह में तीसरी बार चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने मंदिर की दान पेटी तोड़ कर राशि चुरा ली।

बड़ला बालाजी मन्दिर में तीसरी बार हुई चोरी

बड़ला बालाजी मन्दिर में तीसरी बार हुई चोरी

बड़ला बालाजी मन्दिर में तीसरी बार हुई चोरी
पहले चोर सीसीटीवी फुटेज से पकड़े गए
देवली. थाना क्षेत्र के बड़ला ग्राम स्थित बालाजी मन्दिर में रविवार रात्रि को चोरों ने 6 माह में तीसरी बार चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने मंदिर की दान पेटी तोड़ कर राशि चुरा ली।

मंदिर में पूर्व में चोरी की एक वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद चोर पकड़ लिए गए थे, लेकिन इस बार चोरों ने कैमरों में रिकॉर्डिंग से बचने के लिए दो कैमरे भले ही चुरा लिए हो, लेकिन अन्य कैमरों में उनके चेहरे कैद हो गए। सोमवार को मालेड़ा सरपंच विमला पौलुराम जाट की सूचना पर थानाधिकारी ने चोरी के घटनास्थल का मौका मुआयना किया है।
थाना प्रभारी रामनारायण ने बताया कि क्षेत्र के बड़ला ग्राम स्थित बालाजी मन्दिर में रविवार रात्रि को चोरों ने वहां रखी दान पेटी को तोड़कर राशि निकालकर ले गए। साथ ही जाते चोर मंदिर पर लगे दो सीसीटीवी कैमरे भी तोड़कर ले गए।
उन्होंने बताया कि मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में चोरी की वारदात में चार चोर नजर आ रहे है। मालेड़ा सरपंच विमला पति पौलुराम जाट ने बताया कि ग्रामीणों ने नवरात्रा के चलते तीन दिन पूर्व ही बालाजी मंदिर में रखी दानपात्र को खोल कर राशि निकाली थी।
उल्लेखनीय है कि मंदिर में पूर्व में हुई चोरी की वारदात के बाद वहां ग्रामीणों ने सीसीटीवी कैमरे लगा दिए थे, जिसके बाद हुई चोरी में चोर कैद होने पर केकड़ी से चोर पकड़ा भी था। चोरी के संबंध में मंदिर पुजारी भगवानदास ने पुलिस में चोरी की रिपोर्ट दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो