scriptकिराणा दुकान से हजारों की नकदी व सामान चुरा ले गए चोर | Thousands of cash and goods stolen from shop | Patrika News

किराणा दुकान से हजारों की नकदी व सामान चुरा ले गए चोर

locationटोंकPublished: Sep 18, 2018 08:49:39 pm

Submitted by:

Vijay

दुकान मालिक ने चोरी का मामला दर्ज कराया है। पूर्व में भी इस दुकान के पास बनी होटल में से भी अज्ञात चोर कई बार ऐसी चोरियां कर चुके है।

thousands-of-cash-and-goods-stolen-from-shop

उनियारा. कस्बे के मुख्य बस स्टेण्ड पर एक किराणा की दुकान से चोर नगदी सहित कई सामान चुराकर ले गए।

उनियारा. कस्बे के मुख्य बस स्टेण्ड पर एक किराणा की दुकान से चोर नगदी सहित कई सामान चुराकर ले गए। दुकान मालिक मुरली बढाया ने बताया कि रात्रि को आठ बजे के लगभग वह उसके परिवार के सदस्यों साथ दुकान बंद कर घर चले गए थे, लेकिन जब सोमवार की सुबह वह दुकान खोलने आए तो उन्हें दुकान के अंदर बनी सीढिय़ों का दरवाजा खुला हुआ दिखाई दिया।
इस पर उन्होंने दरवाजे को देखा तो उसकी संाखल सरिए से टेडी हुई दिखाई दी। इस पर उन्होंने गल्ले को संभाला तो लगभग पांच हजार रुपए की नगदी व रेजगारी गायब मिली। साथ ही सिगरेट के डण्डे, गुटखे के पैकेट सहित कई सामान अज्ञात चोर चुराकर ले गए। दुकान मालिक ने चोरी का मामला दर्ज कराया है। पूर्व में भी इस दुकान के पास बनी होटल में से भी अज्ञात चोर कई बार ऐसी चोरियां कर चुके है।

आरोपित को जेल भेजा
संवारिया (लाम्बाहरिसिंह). संवारिया गांव में धार्मिक स्थल पर ज्वलनशील पदार्थ फैंकने के आरोप में पुलिस ने सोमवार को आरोपी को गिरफ्तार कर मालपुरा न्यायालय में पेश किया।जहां से न्यायालय ने उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए।थाना प्रभारी रतन लाल ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी संवारिया निवासी लोकेश गुर्जर है।
गौरतलब है कि 27 अगस्त की रात को संवारिया गांव में आरोपी धार्मिक स्थल के बाहर कांच के पव्वे, बोतल में ज्वलनशील पदार्थ फेंककर भाग गए थे। पुलिस ने पूर्व में अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लियाथा, जो जेल में है।

अनुसंधान अधिकारी को किया तलब
टोडारायसिंह. स्थानीय सिविल न्यायाधीश एवं न्यायिक मजिस्टे्रट सत्येन्द्र सिंह चौहान ने अनुसंधान में कूटरचित दस्तावेज प्रस्तुत कर अंतिम जांच रिपोर्ट (एफआर) पेश करने पर परिवादी की ओर दर्ज याचिका पर सबंन्धित अनुसंधान अधिकारी के खिलाफ प्रसंज्ञान लिया है।

परिवादी की ओर से अधिवक्ता एम. इस्लाम द्वारा प्रस्तुत परिवाद में बताया कि गत 2010 में मोरभाटियान निवासी माना देवी पत्नी जगदीश गुर्जर ने वहीं के प्रहलाद, गोपाल, रूकमा, देवराज, कालू, ममता, अनोखी, भंवरलाल, रामफूल, ईश्वर, बुद्धिप्रकाश, ओमप्रकाश के खिलाफ खेत से फसल चोरी करने का मामला दर्ज कराया था।
इसमें अनुसंधान अधिकारी एएसआई सूरजमल ने लोक अभियोजक होने के बावजूद पद का दुरुपयोग कर कूटरचित फर्जी मुचलके तैयार कर, उक्त दस्तावेजो को अनुसंधान पत्रावली में शामिल कर न्यायालय में अंतिम रिपोर्ट पेश कर दी। इस पर मानादेवी की ओर से प्रस्तुत याचिका पर न्यायालय ने प्रस्तुत दस्तावेज झूठे पाए जाने पर सबंन्धित अनुसंधान अधिकारी के खिलाफ प्रसंज्ञान लेते हुए न्यायालय में तलब किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो