scriptपुलिस से अभद्रता कर फरार चल रहे तीन आरोपी किए गिरफ्तार | Three absconding accused arrested | Patrika News

पुलिस से अभद्रता कर फरार चल रहे तीन आरोपी किए गिरफ्तार

locationटोंकPublished: Dec 05, 2021 08:05:33 am

Submitted by:

pawan sharma

पुलिस से धक्का-मुक्की कर अवैध बजरी के ट्रैक्टर को भगा ले जाने के मामले में फरार चल रहे तीन आरोपियों को पुलिस ने शुक्रवार रात गिरफ्तार किया है।

पुलिस से अभद्रता कर फरार चल रहे तीन आरोपी किए गिरफ्तार

पुलिस से अभद्रता कर फरार चल रहे तीन आरोपी किए गिरफ्तार

निवाई . कैरोद मोड़ पर साढ़े चार माह पूर्व पुलिस से धक्का-मुक्की कर अवैध बजरी के ट्रैक्टर को भगा ले जाने के मामले में पुलिस ने शुक्रवार रात तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी अजय कुमार ने बताया कि 16 जुलाई को सूचना मिली थी कि कैरोद मोड़ पर अवैध बजरी से भरा ट्रैक्टर खड़ा है, जिस पर हेड कांस्टेबल शंकरलाल जाप्ते के साथ मौके पर पहुंच गए और ट्रैक्टर जब्त कर थाने लाने लगे तो चार जनों ने पुलिस कर्मियों से धक्का मुक्की कर पुलिस से ट्रैक्टर छुड़ाकर फ रार हो गए थे।
मामले में हेड कांस्टेबल की ओर से पांच जनों के विरूद्ध राजकार्य में बाधा सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया गया था। थानाधिकारी ने बताया कि इसके बाद पुलिस ने दो जनों को गिरफ्तार कर लिया था। शेष तीन फ रार आरोपियों की तलाश जारी थी।
उन्होंने बताया कि शुक्रवार रात को एएसआई पन्नालाल ने फ रार आरोपी हंसराज पुत्र कैलाश गुर्जर निवासी लुणेरा, लादू पुत्र बरदा गुर्जर निवासी बडोदिया की ढाणी कुरावदा और राजेश पुत्र रामधन गुर्जर निवासी लुणेरा को गिरफ्तार कर लिया है। अजय कुमार ने बताया कि तीनों आरोपियों को शनिवार को न्यायालय में पेश किया जहां तीनों को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया।
चोरी के इरादे से तीन जने घर में घुसे

आवां. कस्बे में गुरुवार रात बैरवा मोहल्ले स्थित लक्ष्मण बैरवा के मकान में रात करीब डेढ़ बजे तीन जने मोटरसाइकिल चोरी के इरादे से घुस गए, जिनमें से एक को लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले किया। जानकारी अनुसार मध्य रात्रि करीब डेढ़ बजे मोटरसाइकिल चोरी के इरादे से तीन जने लक्ष्मण बैरवा के मकान में घुस गए।
बाहर बरामदे में सौ रही लक्ष्मण की मां रामकन्या ने जब किसी अजनबी को मोटरसाइकिल निकालते देखा तो दौड़ कर पीछे से उसको पकड़ लिया और चिल्लाना शुरू कर दिया। चिल्लाने की आवाज सुनकर लक्ष्मण सहित मोहल्ले वाले एकत्र हो गए। इस तरह मोहल्ले वालों को आता देख आरोपी चोर के दो साथी मौका देख कर भागने में कामयाब हो गए, जबकि एक जने को लोगों ने पकड़ लिया और घटना की जानकारी दूनी थाने में दी। रात लगभग चार बजे दूनी थाने से पुलिस की गाड़ी आई और संदिग्ध को पकडकऱ ले गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो