पंजाब के युवक से ठगी करने के तीन आरोपी गिरफ्तार

पंजाब के युवक से ठगी करने के तीन आरोपी गिरफ्तार

 

By: pawan sharma

Published: 18 Dec 2020, 08:07 PM IST

दूनी. थाना क्षेत्र की पोल्याड़ा पुलिस चौकी के समीप समुदाय विशेष बस्ती में पांच माह पूर्व सस्ते टायर बेचने के नाम पंजाब निवासी युवक से ठगी करने के तीन आरोपी को दूनी पुलिस ने शुक्रवार गिरफ्तार कर लिया। वहीं ठगी मामले में फरार चल रहे आरोपी सरपंच पति की पुलिस तलाश कर रही है। थानाप्रभारी नाहरसिंह मीणा ने बताया कि ठगी करने के गिरफ्तार आरोपी पोल्याड़ा समुदाय विशेष बस्ती निवासी अनिल उर्फ नन्ना पुत्र रामचन्द्र उर्फ रायचंद कंजर, साहिल पुत्र राजेश कंजर व विशाल पुत्र महेन्द्र कंजर है।

वही ठगी मामले में फरार पोल्याड़ा सरपंच पति सुरेश मीणा की पुलिस तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि पीड़ीत साजली तहसील सुनाम जिला संगरूर, पंजाब निवासी जगजीत सिंह पुत्र शेर सिंह की ओर से दर्ज मामले में बताया कि वह कार से 20 जूलाई को कोटा से जयपुर जा रहा था, पोल्याड़ा पुलिया से आगे समुदाय विशेष बस्ती के आरोपी मिले ओर सस्ते टायर बेचने की बात कह उसे झांसे में फंसा बस्ती में ले गए।

आरोपी ने पीड़ीत को टायर दिखा एक लाख रुपए ले लिए। जब पीड़ीत की ओर से टायर लेकर आने की बात कही तो टायर लाने का बहाना बना आरोपी फरार हो गए। इसके बाद पोल्याड़ा सरपंच पति सुरेश मीणा के पास गया जहां उसने आरोपी से मिलीभगत कर पीड़ीत को 38 हजार रुपए दे डरा-धमकाकर भगा दिया।

 अवैध शराब बेचने का आरोपी गिरफ्तार
निवाई. अवैध शराब बेचने के मामले में प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक हर्षित शर्मा ने गुरुवार की रात को दीनदयाल कॉलोनी की एक गली में अवैध शराब बेचते एक जने को गिरफ्तार कर 35 शराब की बोतलें जब्त की गई है। प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक शर्मा ने बताया कि रात को करीब 9 बजे कृषि मंडी के सामने स्थित ठेके के पीछे स्थित गली में अवैध शराब बेचने के आरोप में सोहन पुत्र सुवालाल चावला खरेडा टोडारायसिंह को 35 शराब की बोतलों के साथ गिरफ्तार किया है।

 शर्मा ने बताया कि अवैध बजरी खनन एवं परिवहन करने के मामले में पूर्व से जब्तशुदा वाहनों के मुकदमें में कई दिनों से फरार चल रहे आरोपी छोटूलाल उर्फ सीताराम पुत्र प्रहलाद मीणा निवासी सीदड़ा, गिर्राज गोदारा पुत्र लक्ष्मीनारायण जाट निवासी बिरमपुरा फागी और महावीर पुत्र राधेश्याम निवासी गुंसी को गिरफ्तार किया गया।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned