scriptदस मिनट में साढ़े तीन लाख रुपए की शराब चुरा ले गए चोर | Three and a half lakh liquor theft in ten minutes | Patrika News

दस मिनट में साढ़े तीन लाख रुपए की शराब चुरा ले गए चोर

locationटोंकPublished: Jul 29, 2021 07:37:14 am

Submitted by:

pawan sharma

शराब की दो दुकानों से दस मिनट में चोर करीब साढ़े तीन लाख रुपए की शराब चुराकर फरार हो गए।

दस मिनट में साढ़े तीन लाख रुपए की शराब चुरा ले गए चोर

दस मिनट में साढ़े तीन लाख रुपए की शराब चुरा ले गए चोर

निवाई. शहर में शराब की दो दुकानों से दस मिनट में चोर करीब साढ़े तीन लाख रुपए की शराब चुराकर फरार हो गए। थानाधिकारी अजय कुमार ने बताया कि बुधवार को शराब की दो दुकानों में चोरी का गिरधर अग्रवाल ने मुकदमा दर्ज करवाया कि मंगलवार की देर रात को टोंक रोड स्थित शराब की दुकान नंबर पांच का ताला व शटर तोड़ कर अज्ञात चोर करीब डेढ़ लाख रुपए की अंग्रेजी व देशी शराब पिकअप गाड़ी में भरकर फरार हो गए।

उसके बाद चोरों ने कटारा गार्डन के समीप शराब की दुकान के ताले व शटर को तोड़ कर गल्ले में रखे 45 हजार रुपए नकद और एक लाख 92 हजार 925 रुपए की अंग्रेजी व देशी शराब की पेट्टियां चुराकर फरार हो गए।
थानाधिकारी अजय कुमार ने बताया कि बुधवार को चोरों की तलाश के लिए खंगालने गए सीसीटीवी फुटेज से जानकारी निकली कि चोरी की घटना के 6 मिनट पहले ही पुलिस की गाड़ी गश्त कर रही थी और पुलिस की गाड़ी वापस आई तो शराब की दुकान के ताले व शटर टूटे मिल,े जिसकी सूचना दुकान मालिक को दी गई।
उन्होंने बताया कि इसी प्रकार चोरों ने कटारा गार्डन के समीप शराब की दुकान से पुलिस गश्त के दस मिनट के अंतराल में शराब चुराकर फरार हो गए। थानाधिकारी ने बताया कि अंग्रेजी व देशी शराब की चोरी का मुकदमा दर्ज जांच शुरू कर दी है। तथा सीसीटीवी फुटेज में मिले साक्ष्य के आधार पर विशेष टीम बनाकर चोरों की तलाश शुरू कर दी गई।
चारे से भरा वाहन चोरी
निवाई. बरोनी थाना क्षेत्र में चारे से भरी चोरी हुई पिकअप को बरामद कर लिया। थानाधिकारी दातारसिंह ने बताया कि शंकरलाल जाट निवासी रजवास ने मामला दर्ज कराया कि वह पिकअप में चारा भरकर रात में रजवास तिराहे पर खड़ी कर ढाबे पर सो गया। करीब डेढ़ घंटे बाद उठा तो वहां से चारे से भरी पिकअप गायब मिली। उसने कई जगह तलाश की लेकिन गाड़ी कहीं नहीं मिली।
पिकअप चोरी का मामला दर्ज होते ही सीसीटीवी फुटेज निकाले गए और फुटेज के आधार पर चारे से भरी पिकअप का पीछा किया तो पीपलू क्षेत्र में बनवाड़ा रोड पर चारे से भरी पिकअप रोड किनारे खड़ी मिली, जिसे जब्त कर थाना ले आए। थानाधिकारी ने यह बताया कि मौके से मिले साक्ष्य के आधार पर अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो