फांसी के फंदों से तीन की मौत

जिले में बुधवार को अलग-अलग स्थानों पर फांसी के फंदे से तीन जनों की मौत हो गई है। बरोनी थाना क्षेत्र में जिला परिवहन कार्यालय टोंक के समीप ट्रक पर फांसी का फंदा लगाकर एक जने ने आत्महत्या कर ली। इसी प्रकार निवाई सदर थानान्तर्गत के तुंबीपुरा गांव में 15 वर्षीय बालिका ने भी फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। इसी प्रकार लाम्बाहरिसिंह क्षेत्र के संवारिया गांव में मंगलवार देर शाम को खेत की मेड पर स्थित बबूल पर एक वृद्ध का रस्सी के फंदे शव लटका मिला।

By: pawan sharma

Published: 17 Feb 2021, 09:02 PM IST

टोंक. जिले में बुधवार को अलग-अलग स्थानों पर फांसी के फंदे से तीन जनों की मौत हो गई है। बरोनी थाना क्षेत्र में जिला परिवहन कार्यालय टोंक के समीप ट्रक पर फांसी का फंदा लगाकर एक जने ने आत्महत्या कर ली। इसी प्रकार निवाई सदर थानान्तर्गत के तुंबीपुरा गांव में 15 वर्षीय बालिका ने भी फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। इसी प्रकार लाम्बाहरिसिंह क्षेत्र के संवारिया गांव में मंगलवार देर शाम को खेत की मेड पर स्थित बबूल पर एक वृद्ध का रस्सी के फंदे शव लटका मिला।


टोंक जिला परिवहन कार्यालय के समीप ट्रक पर फांसी का फंदा लगाकर एक जने ने आत्महत्या कर ली। बरोनी थाना प्रभारी कैलाश विश्नोई ने बताया कि बुधवार दोपहर दो बजे सूचना मिली कि ट्रक के साइड में लोहे की एंगल से फांसी का फंदा लगाकर एक जने ने आत्महत्या कर ली।

उसकी शिनाख्त रामावतार (48) पुत्र जगदीश सोनी निवासी छीपों का मोहल्ला पुरानी टोंक के रूप में हुई। पुलिस ने शव को नीचे उतारकर सआदत अस्पताल लेकर गए। जहां पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया। घटना के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुभाष मिश्रा भी मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक जिला परिवहन कार्यालय के समीप चाय की थड़ी लगाकर जीवनयापन करता था। उसके फांसी लगाने के मामले की जांच की जा रही है।


बालिका फंदे से झूली
निवाई. सदर थानान्तर्गत के तुंबीपुरा गांव में 15 वर्षीय बालिका ने फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। सदर थानाधिकारी गंगाराम ताखर ने बताया कि मंगलवार देर शाम को सूचना मिली कि ग्राम पंचायत राहोली के गांव तुंबीपुरा में 15 वर्षीय बालिका ने आत्महत्या कर ली है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची शव को परिजनों की मदद से नीचे उतारा गया। बुधवार को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया। ताखर बताया कि कक्षा 9 की छात्रा खुशी पुत्री कमलेश जाट द्वारा आत्महत्या करने के मामले में मर्ग दर्ज की गई है।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned