बांध पर सेल्फी लेने के दौरान हादसा, बेटी तथा माता-पिता की डूबने से मौत

उनियारा थाना क्षेत्र में रविवार गलवा बांध के पास सेल्फी लेने के दौरान पांव फिसलने से बांध में गिरी बेटी को बचाने की कोशिश में उसके माता-पिता की भी मौत हो गई।

By: kamlesh

Published: 02 Aug 2020, 03:42 PM IST

टोंक। उनियारा थाना क्षेत्र में रविवार गलवा बांध के पास सेल्फी लेने के दौरान पांव फिसलने से बांध में गिरी बेटी को बचाने की कोशिश में उसके माता-पिता की भी मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को पानी से बाहर निकाला। घटना की सूचना पर आस पास के ग्रामीणों की भारी भीड़ मौके पर जुट गई। पुलिस ने तीनों शवों को पानी से बाहर निकलवाकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

जानकारी के अनुसार उनियारा कस्बे के वार्ड नंबर 11 निवासी मानसिंह नरूका व उसकी पत्नी मंजू और उसकी बेटी तनु तीनों अपने धर्म भाई के रक्षाबंधन पर राखी बांधकर घूमने निकल गए। तनु ने गलवा डैम की मोरी के पास दीवार पर खड़े होकर सेल्फी ले रही थी।

इस दौरान उसका पैर फिसल कर नीचे गिर गई। उसको बचाने के लिए मां मंजू नरूका भी पानी में कूद गई। दोनों को पानी में डूबता देख मानसिंह ने भी छलांग लगा दी। जिसके बाद तीनों पानी में डूब गए।

करीब एक घंटे बाद पास में ही गांव के एक व्यक्ति मां—बेटी का शव देखा। इसकी सूचना उनियारा पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे उपाधीक्षक कालूराम वर्मा थाना अधिकारी राधाकिशन मीणा सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारियों ने तीनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचे। रक्षाबंधन से पूर्व हुई इस घटना से हर आदमी सकते में है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned