दो कारों की भिडंत में तीन जने हुए घायल

राजमार्ग पर बीसलपुर फिल्टर प्लांट के पास कट पर गाड़ी को घुमाते समय से दो कारों में भिड़ंत हो गई, जिससे तीन जने घायल हो गए। प्रधान रामावतार लांगडी ने तत्काल एम्बुलेंस और पुलिस को सूचना दी।

By: pawan sharma

Published: 05 Apr 2021, 07:10 AM IST

निवाई. राजमार्ग पर बीसलपुर फिल्टर प्लांट के पास कट पर गाड़ी को घुमाते समय से दो कारों में भिड़ंत हो गई, जिससे तीन जने घायल हो गए। प्रधान रामावतार लांगडी ने तत्काल एम्बुलेंस और पुलिस को सूचना दी। एम्बुलेंस नहीं आने पर प्रधान घायलों को उठाकर अपनी कार से उपचार के लिए राजकीय चिकित्सालय लेकर आए।

पुलिस ने बताया फि ल्टर प्लांट के समीप कट जयपुर की ओर से आ रही कार घुमाते समय टोंक से आ रही कार में भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में कार सवार निवाई निवासी बंशीलाल शर्मा और उनकी पत्नी गीता देवी शर्मा और बेटी संतोष शर्मा घायल हो गए। दुर्घटना में घायल हुए संतोष शर्मा को चिकित्सकों ने सहादत अस्पताल टोंक के लिए रेफ र कर दिया गया।

निर्माणाधीन मकान में घुसी कार

पलाई. क्षेत्र की ग्राम पंचायत कचरावता में एनएच148डी पर नैनवां की तरफ से आ रही कार के चालक के द्वारा बाइक सवार को बचाने के प्रयास में पास स्थित मकान में जा घुसी। दुर्घटना के समय निर्माणाधीन मकान में किसी के नहीं होने से जनहानि होने से बच गई तथा बाइक सवार भी बाल-बाल बच गया।

कार दुर्घटना की सूचना पर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहीं कार चालक नितिन सिन्हा एयरबैग के खुलने से बाल बाल बच गया। दुर्घटना की सूचना नगर फोर्ट तथा नैनवां थाने पुलिस को दी गई। सूचना पर नगर फोर्ट थानाधिकारी सलीम खां, एसआई भंवरलाल एवं नैनवां पुलिस मय जाप्ते के मौके पर पहुंचा। पुलिस ने मौके पर लगी लोगों की भीड़ को हटाया। वहीं कार दुर्घटना में रामदयाल का निर्माणाधीन मकान का कुछ हिस्सा तथा कार क्षतिग्रस्त हो गई।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned