scriptvideo: पशुओं के लिए चारा लेने के लिए निकली तीन किशोरियों के साथ हुआ कुछ ऐसा कि परिजनों सहित गांव वालों के उड़ गए होश | Three teenagers die of drowning | Patrika News

video: पशुओं के लिए चारा लेने के लिए निकली तीन किशोरियों के साथ हुआ कुछ ऐसा कि परिजनों सहित गांव वालों के उड़ गए होश

locationटोंकPublished: Sep 16, 2017 08:13:06 am

Submitted by:

pawan sharma

एएसआई राजेन्द्र सिंह ने तहसीलदार सुभाष गोयल की मौजूदगी में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मालपुरा में तीनों का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंपे।

 फार्म पौण्ड में डूबने से मौत

मालपुरा. उपखण्ड के नारायणपुरा ढाणी में पशुओं के लिए चारा लेने के लिए निकली दो सगी बहनों सहित तीन किशोरियों की शुक्रवार को फार्म पौण्ड में डूबने से मौत हो गई।

मालपुरा.

उपखण्ड के नारायणपुरा ढाणी में पशुओं के लिए चारा लेने के लिए निकली दो सगी बहनों सहित तीन किशोरियों की शुक्रवार को फार्म पौण्ड में डूबने से मौत हो गई। इससे गांव में कोहराम मच गया। डिग्गी थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिए।
पुलिस के अनुसार लावा पंचायत के नारायणपुरा ढाणी निवासी नाछा (14) व पायल (12) पुत्री दशरथ दरोगा, कोमल (10) पुत्री शंकर राणा व एक अन्य बालिका घर से पशुओं के लिए चारा लेने के लिए खेतों की ओर गई थी। आमली के रास्ते पर बने एक फार्म पौण्ड में तीन किशोरियां नहाने के लिए उतर गई तथा एक किशोरी बाहर खड़ी रही।
अचानक तीनों के गहराई में चले जाने व दिखाई नहीं देने पर मौके पर मौजूद चौथी किशोरी चिल्लाते हुए घर गई तथा परिजनों को जानकारी दी।
इस पर दशरथ दरोगा मौके पर पहुंचा तथा पौण्ड में तलाश शुरू की। उसने ग्रामीणों के सहयोग से तीनों को बाहर निकाला।
ग्रामीणों की सूचना पर चिकित्सा प्रभारी डॉ. योगेन्द्र चौपड़ा मय नर्सिंग स्टाफ के साथ मौके पहुंचे तथा किशोरियों को बचाने का प्रयास किया, लेकिन पानी में अधिक समय तक डूबे रहने से उन्होंने दम तोड़ दिया। एएसआई राजेन्द्र सिंह ने तहसीलदार सुभाष गोयल की मौजूदगी में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मालपुरा में तीनों का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंपे।
करंट से एक जिन्दगी, दो झुलसे
निवाई. निवाई बायपास पर एक ढाबे के बाहर झण्डा लगाने के दौरान 11 के वी. विद्युत लाइन का तार छू जाने से आए करंट से एक जने की मौत हो गई तथा दो जने घायल हो गए। बरोनी थाना पुलिस ने बताया कि प्रभुलाल पुत्र बाबूसिंह रावत निवासी ढरड्या भीलवाड़ा व उसका भाई तारू सिंह, निशांत सिंह पुत्र कालू सिंह ढाबे पर झण्डे लगा रहे थे।
झण्डे लगाने के दौरान ऊपर से गुजर रही 11 के वी विद्युत लाइन के तार से छू गया। इनमें प्रवाहित करंट से तीनों झुलस गए। तीनों को स्थानीय राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय में भर्ती करवाया। जहां प्रभु लाल की मौत हो गई तथा तारू सिंह व निशांत सिंह को टोंक रैफर कर दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो