scriptटोंक कलक्टर के परिवाद पर एसपी के निर्देश पर तत्कालीन आयुक्त पूजा पर मामला दर्ज | Tonk Collector filed a case against Commissioner Pooja Meena | Patrika News

टोंक कलक्टर के परिवाद पर एसपी के निर्देश पर तत्कालीन आयुक्त पूजा पर मामला दर्ज

locationटोंकPublished: Dec 06, 2019 10:52:43 am

Submitted by:

pawan sharma

रिश्वत के झूठे आरोप लगाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल करने पर जिला कलक्टर ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया है।

टोंक कलक्टर के परिवाद पर एसपी के निर्देश पर तत्कालीन आयुक्त पूजा पर मामला दर्ज

टोंक कलक्टर के परिवाद पर एसपी के निर्देश पर तत्कालीन आयुक्त पूजा पर मामला दर्ज

टोंक. रिश्वत के झूठे आरोप लगाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल करने पर जिला कलक्टर ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया है। उन्होंने इसमें तत्कालीन आयुक्त पूजा मीणा पर शक जताते हुए आरोप लगाया है। पुलिस ने बताया कि किसी ने वॉटसऐप में कलक्टर के नाम का नम्बर सेव कर उस चैट में कलक्टर बन सीईओ के जरिए पूजा से दो लाख रुपए मांगने की चैट के स्क्रीन शॉट दो ग्रुपों में वायरल किए हैं।
read more: टोंक बलात्कार व मर्डर केस: 6 साल की मासूम के साथ बलात्कार व हत्या के विरोध में बंद रहा अलीगढ़

मामले में जिला कलक्टर के.के. शर्मा ने पद व स्वयं की गरिमा को ठेस पहुंचाने तथा झूठा आरोप लगाने का परिवाद पुलिस अधीक्षक को दिया था। परिवाद में उहोंने आयुक्त के साथ विवाद का जिक्र करते हुए उक्त कूटरचित स्क्रीन शॉट पूजा मीणा या उनके द्वारा किसी अन्य से वायरल करने का शक जताया है।
पुलिस अधीक्षक आदर्श सिधू ने लीगल सेल से मामले की जांच कराकर कोतवाली थाना पुलिस को मामला दर्ज करने को कहा। जांच कोतवाली थाना प्रभारी विजयशंकर शर्मा को सौंपी गई है। इधर, अवकाश पर चल रहे जिला कलक्टर के.के. शर्मा से दूरभाष पर बात करनी चाही, लेकिन उहोंने फोन रिसीव नहीं किया।
read more: हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर केसः दिल्ली पुलिस ने 27 लोगों को लिया हिरासत में, मालीवाल ने सरकार को घेरा

आरोप गलत, मैंने की है शिकायत
नगर परिषद की तत्कालीन आयुक्त पूजा मीणा ने बताया कि कलक्टर की ओर से परेशान करने की शिकायत मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री, राष्ट्रीय महिला आयोग में की है। कलक्टर ने जो आरोप लगाए हैं वे गलत हैं।
निकाय चुनावों से चल रहा है विवाद
जिला कलक्टर तथा तत्कालीन आयुक्त के बीच नगर निकाय चुनाव से ही विवाद चल रहा है। कलक्टर की शिकायत पर स्वायत्त शासन विभाग ने मीणा को गत 8 नवम्बर को एपीओ कर दिया था। कलक्टर ने शिकायत की थी कि आयुक्त चुनाव में बाधा उत्पन्न कर रही हैं।
read more: चेक अनादरण के दोषी को एक वर्ष के साधारण कारावास की सजा

जांच जारी है…
कलक्टर ने परिवाद में तत्कालीन आयुक्त पर स्वयं द्वारा या किसी के जरिए पोस्ट करवाने का शक जताया है। पोस्ट किसने डाली और पोस्ट कहां से आई, इसकी जांच की जा रही है। मामला दर्ज कर लिया गया है।
– विजयशंकर शर्मा, थाना प्रभारी कोतवाली टोंक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो