scriptvideo: टोंक कलक्टर गौरव अग्रवाल ने किया पदभार ग्रहण | Tonk Collector Gaurav Agarwal took charge | Patrika News

video: टोंक कलक्टर गौरव अग्रवाल ने किया पदभार ग्रहण

locationटोंकPublished: Jul 06, 2020 03:54:37 pm

Submitted by:

Vijay

टोंक कलक्टर के पद पर सोमवार गौरव अग्रवाल ने पदभर ग्रहण कर लिया है। अग्रवाल जिले के 62 वे कलक्टर होगें।
 

video: टोंक कलक्टर गौरव अग्रवाल ने किया पदभार ग्रहण

video: टोंक कलक्टर गौरव अग्रवाल ने किया पदभार ग्रहण

टोंक. नवनियुक्त जिला कलक्टर गौरव अग्रवाल ने कहा है कि इस वक्त सबसे बड़ी चुनोती कोरोना संकट से निजात पाना है। उन्होंने कहा की इसके लिए सभी सरकारी विभाग व जनता के सहयोग से कोरोना संक्रमण के प्रभाव को रोकने के लिए काम किया जाएगा।
टोंक के नवनियुक्त ६२ वें जिला कलक्टर गौरव अग्रवाल ने सोमवार को निवर्तमान जिला कलक्टर के के शर्मा से कार्यभार ग्रहण करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सरकारी योजनाओं का लाभ गरीबों व जरूरतमंद लोगों तक पहुंचे इसके लिए प्रयास किये जावेंगे। उन्होंने कहा कि कोई भी पात्र व्यक्ति सरकारी योजनाओं से वंचित नही रहे बल्कि उसको लाभ मिले।
एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अवैध बजरी खनन रोकने के लिए सख्त कार्रवाई की जाएगी। जिसके लिए प्रशासनिक स्तर पर किये जा रहे प्रयासों को और तेज किया जाएगा। हाल ही में आयुक्त अजमेर विकास प्राधिकरण से स्थानांतरित होकर टोंक पहुंचे गौरव अग्रवाल ने टोंक जिला कलक्टर केके शर्मा से टोंक जिला कलक्टर का कार्यभार लिया।
सोमवार को जिला कलक्ट्रेट पहुंचने पर नवनियुक्त जिला कलक्टर गौरव अग्रवाल को पुलिसकर्मियों ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया , साथ ही एडीएम सुखराम खोखर, एडिशनल एसपी विपिन शर्मा ने फूलों का गुलदस्ता भेंट उनका स्वागत किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो