scriptफोन पर दोस्ती कर घर से भगाया, साथी के साथ मिल किया गैंगरेप, फिर करने लगा युवती का सौदा | Tonk Gangrape : Gangraped after Friendship on Mobile | Patrika News

फोन पर दोस्ती कर घर से भगाया, साथी के साथ मिल किया गैंगरेप, फिर करने लगा युवती का सौदा

locationटोंकPublished: Jul 12, 2019 06:30:02 pm

Submitted by:

dinesh

Tonk Gangrape : टोंक शहर से भगाकर ले गई युवती के साथ सवाई माधोपुर के बाटोदा थाना क्षेत्र में सामूहिक बलात्कार ( Tonk Gangrape ) हुआ। पुलिस ने युवती को दस्तयाब कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है…

rape
टोंक। टोंक शहर से भगाकर ले गई युवती के साथ सवाई माधोपुर के बाटोदा थाना क्षेत्र में सामूहिक बलात्कार ( Tonk Gangrape ) हुआ। पुलिस ने युवती को दस्तयाब कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाली थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि आरोपी ने पहले फोन पर दोस्ती की और बाद में युवती को भगाकर ले गया। भगाकर ले जाने वाले आरोपी ने पहले तथा फिर सहयोगी ने भी बलात्कार किया। आरोपी उक्त भगाकर ले गई युवती को बेचने की तैयारी में थे, लेकिन पुलिस समय पर पहुंच गई और युवती को दस्तयाब कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
कोतवाली थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी बरनाला थाना बाटोदा जिला सवाई माधोपुर निवासी हनीफ पुत्र बाबू खां तथा खल्यारी पुत्र दीन्या शाह है। इनमें से हनीफ ने कुछ दिन पहले एक युवती से फोन पर दोस्ती की। दोनों के बीच लम्बी बातचीत होने लगी। प्रेम प्रसंग ( love affair ) बढ़ गया तो करीब 15 दिन पहले आरोपी युवती को टोंक से भगा कर ले गया। पुलिस ने युवती के परिजनों की ओर से मामला दर्जकर जांच शुरू की।
कॉल ट्रेस कर रही थी पुलिस
मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने युवती के मोबाइल नम्बर को ट्रेस करना शुरू किया। आरोपी युवती को सवाई माधोपुर के कई इलाकों में ले गया। जहां उसने युवती के साथ बलात्कार किया। बाद में उसके सहयोगी खल्यारी ने भी बलात्कार किया। खल्यारी ने आरोपी की आर्थिक स्तर पर मदद की थी।
ढाई लाख में बेचने की तैयारी थी
पुलिस ने बताया कि आरोपी युवती को ढाई लाख रुपए में अपने ही रिश्तेदार को बेचने की तैयारी कर रहा था। इसके लिए बातचीत भी चल रही थी। इस दौरान पुलिस युवती का मोबाइल नम्बर ट्रेस करते हुए पहुंच गई। पुलिस ने युवती को दस्तयाब कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो