video: टोंक-डाइट रोड पर स्थित फार्म हाउस पर सो रहे युवक की बंदूक से फायर कर की हत्या, 12 साल पहले मृतक के भाई की भी हुई थी हत्या

मृतक गोल हवेली क्षेत्र निवासी खालिद रशीद (55) पुत्र अब्दुल रशीद है। वह फार्महाउस में पत्नी रुबी के साथ रहता था।

 

By: pawan sharma

Published: 25 Apr 2018, 07:57 AM IST

टोंक. सदर थाना क्षेत्र के बिछारस गांव के तन में बने फार्महाउस में सोमवार रात सो रहे एक जने की किसी ने बंदूक से फायर कर हत्या कर दी। सूचना पर मंगलवार सुबह मौके पर पहुंचे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अवनीशकुमार शर्मा, पुलिस उपाधीक्षक संजय शर्मा तथा कोतवाली थाना प्रभारी अशोक कुमार ने मौका मुआयना किया और एफएसएल टीम बुलाकर साक्ष्य जुटाए।

 

 

पुलिस ने बताया कि मृतक गोल हवेली क्षेत्र निवासी खालिद रशीद (55) पुत्र अब्दुल रशीद है। वह फार्महाउस में पत्नी रुबी के साथ रहता था। सोमवार शाम रिश्तेदारों में विवाह होने के चलते पत्नी शहर में आ गई। ऐसे में वह फार्महाउस में अकेला था। सुबह समीप के कुएं पर पानी का टैंकर भरने आए जावेद ने खालिद को कई आवाजें दी।

 

 

जवाब नहीं आने पर उसने मृतक के परिजनों को सूचना दी। इसके बाद परिजन तथा पुलिस मौके पर पहुंची। जहां खालिद बिस्तर पर था और सिर से खून निकल रहा था। पुलिस को फार्महाउस में मौजूद खालिद की लाइसेंसधारी बंदूक भी गायब मिली है। पुलिस हत्या के कारणों का पता लगा रही है।

 

 

सिर में मिले हैं छर्रे
आरोपितों ने खालिद के सिर पर बारूद वाली बंदूक से फायर किया। इससे सिर के हिस्सों में बारूद के साथ डाले जाने वाले छर्रे मिले हैं। साथ ही पुलिस को दीवारों पर भी छर्रे के निशान मिले हैं। पुलिस हत्या के कारणों की जांच में जुट गई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

 

 

इधर, परिजनों ने बताया कि मृतक के भाई उस्मान की भी करीब 12 साल पहले कुछ लोगों ने जमीन विवाद के चलते हत्या कर दी थी। ऐसे में सुरक्षा तथा खेत में रखवाली के चलते खालिद फार्महाउस में बंदूक रखता था। आशांका जताई जा रही है आरोपितों ने खालिद की लोडेड बंदूक से ही उस पर फायर कर दिया।

 

 

 

लोगों का रहता था आना-जाना
उक्त फार्म तथा समीप के इलाकों में सुबह-शाम घूमने तथा गोठ करने वालों का आना-जाना लगा रहता था। समीप के कुएं पर भी टैंकर चालक पानी भरते रहते थे। खालिद के मिलनसार होने पर लोग हत्या को लेकर अचम्भित हैं। फिलहाल पुलिस कई नजरिए से हत्या की जांच में जुटी है।

 



Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned