scriptकमरे से 10 हजार की नकदी ले गए | tonk news:10 thousand took cash from the room | Patrika News

कमरे से 10 हजार की नकदी ले गए

locationटोंकPublished: Aug 11, 2015 10:30:00 pm

दूनी के आवां रोड स्थित मकान की
अन्दर से लगी कुन्दी तोड़ कमरे में टंगी पेंटों की जेब से 10 हजार की नकदी

tonk

tonk

बंथली।दूनी के आवां रोड स्थित मकान की अन्दर से लगी कुन्दी तोड़ कमरे में टंगी पेंटों की जेब से 10 हजार की नकदी चोर ले गए। वारदात सोमवार रात को हुई। इस कमरे में किराए से रहने वाले दो छात्र ये नकदी फीस जमा कराने के लिए अपने घर से लाए थे। वारदात का पता सुबह कमरे में बिखरे सामानों को देखकर लगा।

पीडित छात्र गुराई थाना नगरफोर्ट निवासी शंकर पुत्र श्योजीलाल कुम्हार व बनवारी पुत्र बंशीलाल गुर्जर ने बताया कि वे दोनो दूनी स्थित निजी आईटीआई में प्रथम वर्ष के छात्र हैं। आईटीआई की फीस जमा कराने के लिए दोनो सोमवार को परिजनों से पांच-पांच हजार रूपए लेकर आए थे।


ये राशि मंगलवार को जमा करानी थी। वे इसे पेंट की जेब में रखकर मुख्य दरवाजे की अंदर से कुन्दी लगाकर सोमवार रात सो गए। देर रात चोर इसे चुराकर ले गए। दोनों ने इसकी रिपोर्ट दूनी थाने में दर्ज कराई है।

दो आरोपित गिरफ्तार

राजकीय प्राथमिक विद्यालय से गत दिनों चुराई गई एलईडी के मामले में पुलिस ने दो जनों को गिरफ्तार कर लिया। थानाप्रभारी राजकुमार नायक ने बताया कि राजकीय बालिका प्राथमिक विद्यालय से गत 23 जुलाई को कम्प्यूटर की दस एलईडी कोई चुरा ले गए थे। पुलिस ने चोरी की वारदात के दिन क्षेत्र में काम कर रहे सभी मोबाइल फोन के कॉल रिकॉर्ड ट्रेस कराए।


इसके आधार पर पुलिस ने पचेवर निवासी बरदी चंद पुत्र गोपाल खटीक को गिरफ्तार कर पूछताछ की। इसमें बताया कि चोरी में उसके साथी पचेवर निवासी दिनेश उर्फ लाला पुत्र उमराव मीणा व बगरू निवासी सीताराम मीणा भी शामिल थे। पुलिस दिनेश तथा सीताराम की तलाश कर रही है।


इस दौरान पुलिस ने आरोपित से पूछताछ की तो उसने बताया कि चुराई गई एलईडी उन्होंने केश्यावाला मुहाना मंडी थाना सांगानेर निवासी दुकानदार विष्णु पुत्र सीताराम शर्मा को 12 हजार रूपए बेच दी। इस पर पुलिस ने विष्णु शर्मा को गिरफ्तार कर एलईडी बरामद कर ली। पुलिस ने दोनों को एक दिन के रिमाण्ड पर लिया है।

केबिन में चोरी


सिरस ञ्च पत्रिका. रेलवे स्टेशन के समीप केबिन से सोमवार रात चोर सामान ले गए। पुलिस ने बताया कि वारदात श्योसिंहपुरा निवासी शंकरलाल योगी की चाय की केबिन हुई। चोर केबिन का ताला तोड़ कर गैस चूल्हा, भगोने, परचूनी सामान व पांच सौ रूपए ले गए।

अगला निशाना सेवा केन्द्र

पचेवर. पूछताछ में गिरफ्तार आरोपित बरदीचंद ने बताया कि वे तीनों मिलकर अब अटल सेवा केन्द्र में चोरी करने की योजना बना रहे थे। इससे पहले ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो