scriptटोंक पुलिस ने निवाई में आईपीएल पर सट्टा लगाते तीन को पकड़ा | Tonk police caught three betting on IPL in Niwai | Patrika News

टोंक पुलिस ने निवाई में आईपीएल पर सट्टा लगाते तीन को पकड़ा

locationटोंकPublished: Oct 23, 2020 04:24:00 pm

Submitted by:

pawan sharma

टोंक पुलिस ने निवाई में आईपीएल पर सट्टा लगाते तीन को पकड़ा
 

टोंक पुलिस ने निवाई में आईपीएल पर सट्टा लगाते तीन को पकड़ा

टोंक पुलिस ने निवाई में आईपीएल पर सट्टा लगाते तीन को पकड़ा

निवाई. पुलिस उपाधीक्षक चंद्रसिंह रावत ने गुरुवार रात कार्रवाई कर साढ़े पांच लाख रुपए से अधिक नकदी जब्त कर तीन जनों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं थाना भवन के पास क्रिकेट पर सट्टा पकड़े जाने एवं टोंक पुलिस की ओर से शहर पुलिस की कार्य शैली पर सवालियां निशान लग गए है।
पुलिस उपाधीक्षक चंद्रसिंह रावत ने बताया कि निवाई शहर में आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाए जाने की गुप्त जानकारी मिली थी, जिस पर एक विशेष योजना बनाकर गिरोह को पकडऩे की योजना बनाई गई और रात साढ़े दस बज टोंक की टीम व पुलिस लाइन में तैनात पुलिस निरीक्षक रामनारायण कसाइयों के मोहल्ला स्थित कल्लू खां के मकान पर पहुंचे। जहां सर्च वांरट के जरिए छापामार कार्रवाई की गई।
जहां तीन जने राजस्थान व हैदराबाद टीम के बीच चल रहे आईपीएल क्रिकेट मैच पर खिलाडिय़ों व ओवर पर रुपयों का दांव लगाते रंगे हाथों पकड़ लिया। कार्रवाई में 5 लाख 63हजार 650 रुपए जब्त किए गए। इसी प्रकार सट्टेबाजी में के काम लिए जा रहे 21 मोबाइल, एक लेपटॉप तथा 15 लाख 20 हजार280 रुपए का सट्टे में हार जीत के लेखे जोखे की पर्चियां, एक स्कूटी भी जब्त की गई है।
इस दौरान निवाई थानाधिकारी प्रहलाद सहाय को आईपीएल क्रिकेट सट्टेबाजी पर छापामार कार्रवाई की जानकारी दी, जिसके बाद थानाधिकारी मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे। जहां दीपक पुत्र नरेश जैन, नरेश पुत्र प्रेमचंद, घनश्याम पुत्र रामदेव खंगार निवासी निवाई को गिरफ्तार कर निवाई पुलिस को सुपुर्द कर दिया। साथ ही जब्त राशि और सामान भी पुलिस को सौंप दिया।
नकदी एवं सामान जब्त

पुलिस उपाधीक्षक चंद्रसिंह रावत ने अपनी टीम के साथ टोंक से आकर निवाई पुलिस के समीप स्थित कब्रिस्तान के पीछे एक मकान में छापामार कार्रवाई कर साढ़े पांच लाख रुपए से अधिक की नकदी एवं सामान जब्त किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो