संसद में उठा टोंक रेप केस

संसद में उठा टोंक रेप केस
टोंक. टोंक-सवाई माधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जोनापुरिया एवं दोसा सांसद जसकौर मीना ने टोंक जिले में 6 साल की बालिका से बलात्कार के मामले को लोकसभा में उठाया।

By: Vijay

Published: 03 Dec 2019, 11:53 AM IST

संसद में उठा टोंक रेप केस
टोंक. टोंक-सवाई माधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जोनापुरिया एवं दोसा सांसद जसकौर मीना ने टोंक जिले में 6 साल की बालिका से बलात्कार के मामले को लोकसभा में उठाया। हैदराबाद गैंगरेप मामले के दौरान हो रही चर्चा में सांसद ने कहा कि राजस्थान के टोंक जिले में भी बच्ची के साथ बलात्कार की घटना हुई है। पहले ही थानागाजी सहित अन्य जगह घटनाएं हुई है। राज्य सरकार को घेरते हुए सांसद ने कानून व्यवस्था संभालने में विफल बताया। महिलाओं के साथ बढ़ रहे अपराधों पर सांसद ने चिंता जताते हुए आरोपियों पर सख्त कार्रवाईकी मांग की।

उनियारा में वकीलों ने लिया निर्णय, कोई भी नहीं लड़ेगा केस
टोंक. अलीगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में छात्रा से बलात्कार के बाद हत्या के मामले में उनियारा बार एसोसिएशन ने शोक सभा आयोजन कर दो मिनट का मौन रखा। बार एसोसिएशन उनियारा की ओर से जिले भर के वकीलों से अपील की कि मृतक बालिका के अपराधियों की कोई भी वकील पैरवी नहीं करेगा। इस अवसर पर अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट उनियारा उदयसिंह आलोरिया, वरिष्ठ अधिवक्ता प्रेम चन्द जैन, बाबूलाल कासलीवाल, एम लईक खान स्टॉफ एवं मुंशी उपस्थित थे।

ये पहुंचे पीडि़त परिवार के पास
अलीगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में हुईमासूम की हत्या के बाद परिजनों को सांत्वना देने के लिए कईलोग पहुंचे। सोमवार दोपहर में महिला एवं बाल विकास परियोजना राज्य मंत्री ममता भूपेश, विधायक हरीश मीणा, महिला बाल सरंक्षण अधिनियम सरंक्षक अनिता बेनीवाल, कार्यवाहक जिला कलक्टर नवनीत कुमार, पूर्व मंत्री गोलमा देवी आदि ने परिवार को ढांढस बंधवाया। विधायक हरिशचन्द्र ने अवैध शराब के ठेकों को बन्द करने व रात के समय शराबियों पर नजर रखते हुए कार्रवाईकरने के पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए। इस दौरान ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष एम. लईक खान, कमलेश गौतम, दिनेश पाटोदी आदि मौजूद थे।

Vijay Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned