scriptTonk Roadways had more than hundred percent passenger load on Holi | टोंक रोडवेज को होली पर मिला 70 लाख का राजस्व, 100 प्रतिशत से अधिक रहा यात्रीभार | Patrika News

टोंक रोडवेज को होली पर मिला 70 लाख का राजस्व, 100 प्रतिशत से अधिक रहा यात्रीभार

त्योहारी सीजन में निगम बसों में यात्रियों की भीड़ अधिक रहने से निगम को राजस्व में भी इजाफा हो रहा है। निगम सूत्रों के अनुसार होली पर्व पर राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम के टोंक आगार की ओर संचालित बसों में की गई यात्रियों से टोंक आगार को 70 लाख 81 हजार 768 रुपए का राजस्व मिला है।

टोंक

Published: March 27, 2022 12:22:09 pm

टोंक. दो वर्ष से कोरोना के कारण सरकार की ओर से जारी की गई गाइड लाइन के कारण त्योहारों पर रहने वाले यात्रीभार में भी गिरावट आ गई थी। इस कारण निगम को एक मुश्त मिलने वाले राजस्व पर असर रहा था, लेकिन अब कोरोना के कमजोर पडऩे व सरकार द्वारा लगाई गई पाबंदियों को पूरी तरह से हटा दिए जाने के बाद से त्योहारी सीजन में निगम बसों में यात्रियों की भीड़ अधिक रहने से निगम को राजस्व में भी इजाफा हो रहा है।
टोंक रोडवेज को होली पर मिला 70 लाख का राजस्व, 100 प्रतिशत से अधिक रहा यात्रीभार
टोंक रोडवेज को होली पर मिला 70 लाख का राजस्व, 100 प्रतिशत से अधिक रहा यात्रीभार
निगम सूत्रों के अनुसार होली पर्व पर राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम के टोंक आगार की ओर संचालित बसों में की गई यात्रियों से टोंक आगार को 70 लाख 81 हजार 768 रुपए का राजस्व मिला है। इस दौरान आगार का यात्रीभार भी 101 प्रतिशत रहा है।

1 लाख से अधिक ने की यात्रा: होली पर्व को लेकर 14 से 20 मार्च तक निगम की बसों में 1 लाख 16 हजार 684 यात्रियों ने यात्रा की है, जिससे इन दिनों का यात्रीभर भी 101 प्रतिशत रहा है। निगम सूत्रों के अनुसार होली दहन से एक दिन पूर्व 16 मार्च को 20564 यात्रियों ने यात्रा की थी। इस दिन का यात्री भार 105 प्रतिशत रहा है। जिससे टोंक आगार को 12 लाख 21 हजार 718 रूपए का राजस्व भी मिला है।
त्यौहारी सीजन में यात्रियों की सुविधा के लिए कई मार्ग मार्ग पर आवश्यकता पडऩे पर अतिरिक्त बसों का संचालन किया गया था। जिससे आगार का सौ प्रतिशत से अधिक का यात्रीभार रहा है।

रामचरण गोचर, मुख्य प्रबंधक टोंक

शिक्षक छात्र का उच्च शिक्षा तक उठाएंगे खर्चा
टोंक. शहर निवासी व राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय डारडातुर्की के वरिष्ठ अध्यापक जावेद सैफी ने एक मेधावी व निर्धन छात्र को शैक्षिक गोद लिया है। यह छात्र डारडातुर्की निवासी सोनू प्रजापत है। उसका उच्च अध्ययन तक का समस्त खर्चा जावेद वहन करेंगे।
इसकी घोषणा जावेद सैफी ने राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय डारडातुर्की के वार्षिक उत्सव समारोह में की। जावेद ने बताया कि उक्त छात्र निर्धन परिवार है, लेकिन वह मेधावी है। पढ़ाई में होशियार है। निर्धता के चलते उसकी पढ़ाई बाधित हो सकती है।
ऐसे में उसकी उच्च शिक्षा तक की जिमेदारी ली है। जावेद की इस पहल पर उपखण्ड अधिकारी पीपलू रवि वर्मा, सरपंच अब्दुल करीम, बाबूलाल गुर्जर, बाबूलाल तसेरा, रीना गौतम, मधु जाट, इन्द्रा शर्मा, नईम बानो, अजरा राना आदि ने खुशी व्यक्त की।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

जयपुर में एक स्वीमिंग पूल में रात का सीसीटीवी आया सामने, पुलिसवालें भी दंग रह गएकचौरी में छिपकली निकलने का मामला, कहानी में आया नया ट्विस्टइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलचेन्नई सेंट्रल से बनारस के बीच चली ट्रेन, इन स्टेशनों पर भी रुकेगीNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयधन कमाने की योजना बनाने में माहिर होती हैं इन बर्थ डेट वाली लड़कियां, दूसरों की चमका देती हैं किस्मतCBSE ने बदला सिलेबस: छात्र अब नहीं पढ़ेगे फैज की कविता, इस्लाम और मुगल साम्राज्य सहित कई चैप्टर हटाए

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: एक्शन में शिवसेना! अयोग्य करार देने के लिए डिप्टी स्पीकर को भेजा 4 और MLA के नाम, 16 बागियों पर भी कार्रवाई की तैयारीMaharashtra Political Crisis: सड़क पर शिवसैनिकों के उपद्रव का डर, हाई अलर्ट पर मुंबई समेत राज्य के सभी पुलिस थानेMumbai News Live Updates: शिंदे के गढ़ ठाणे में निषेधाज्ञा लागू, 30 जून तक खुलेआम लाठी-डंडे, हथियार लेकर चलना व पोस्टर जलाना प्रतिबंधितNDA की राष्ट्रपति उम्मीदवार पर रामगोपाल वर्मा ने किया विवादित ट्वीट, BJP ने दर्ज कराई शिकायतपाकिस्तान की खुली पोल, 26/11 मुंबई हमले का मास्टर माइंड साजिद मीर जिंदा, ISI ने मोस्ट वांटेड आतंकी को बताया था मराअमरीकी सुप्रीम कोर्ट ने खत्म किया गर्भपात का अधिकार: बाइडेन बोले, ट्रंप द्वारा नियुक्त जज छीन रहे महिलाओं के फंडामेंटल राइटयूपी में नमाज के बाद उपद्रव मचाने वालों के घर पर चला बाबा का बुलडोजर, देखें वीडियोनॉर्वे की राजधानी ओस्लो में नाइट क्लब में अंधाधुंध फायरिंग, 2 की मौत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.