scriptटोंक: मासूम से हैवानियत की हद पार करने वाला गिरफ्तार, कोई शिकन नहीं है दरिंदे के चेहरे पर | Tonk six year old girl raped and murder case: Truck Driver arrested | Patrika News

टोंक: मासूम से हैवानियत की हद पार करने वाला गिरफ्तार, कोई शिकन नहीं है दरिंदे के चेहरे पर

locationटोंकPublished: Dec 02, 2019 06:46:04 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

Tonk Rape and Murder Case: अलीगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में 6 साल की मासूम के साथ बलात्कार व हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने सोमवार दोपहर गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ट्रक चालक महेन्द्र मीणा है।

tonk rape

,

टोेंक। Tonk Rape and Murder Case: अलीगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में 6 साल की मासूम के साथ बलात्कार व हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने सोमवार दोपहर गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ट्रक चालक महेन्द्र मीणा है। पुलिस ने आरोपी को अलीगढ़ व उनियारा के जंगलों से गिरफ्तार किया। आरोपी ने हैवानियत की सभी हद पार शराब के नशे में की थी।
गुनाहगार को मिले सख्त सजा
आरोपी को हैदराबाद में पशु चिकित्सक के साथ हुए बलात्कार व हत्या के पैटर्न पर विशेष फास्ट ट्रेक कोर्ट से तत्काल सख्त सजा दिलाने को लेकर जिलेभर के लोगों ने मांग की है। शहर में कॉलेज के विद्यार्थियों ने रैली निकाली। कलक्ट्रेट में आरोपी के खिलाफ करीब एक घंटे तक प्रदर्शन किया। वहीं देवली-उनियारा विधायक व पूर्व डीजीपी हरीश मीणा भी जिला कलक्टर तथा पुलिस अधीक्षक से मिले और कार्यकर्ताओं के साथ ज्ञापन सौंपकर मासूम के परिजनों को तत्काल सहायता राशि और विशेष फास्ट ट्रेक कोर्ट के तहत जल्द सजा दिलाने की मांग की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो