video: छात्र संघ चुनाव परिणाम 2018: टोंक पीजी कॉलेज में लगातार तीसरी बार छात्र एकता परिषद की हुई जीत, समर्थकों ने आतिशबाजी कर मनाई खुशी

pawan sharma

Publish: Sep, 12 2018 08:28:05 AM (IST)

Tonk, Rajasthan, India

टोंक. जिले के राजकीय महाविद्यालयों में छात्रसंघ चुनाव की मतगणना मंगलवार को हुई। इन चुनावों में निवाई, देवली व उनियारा में ने जीत दर्ज की। मालपुरा महाविद्यालय में चारों सीटों पर एबीवीपी के प्रत्याशियों ने जीत दर्ज की। टोंक के राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में अध्यक्ष पद पर छात्र एकता परिषद के समर्थित प्यारेलाल मीणा चुने गए। उन्होंने प्रतिद्वंदी घनश्याम मीणा को हराया।

 


प्यारेलाल को 285, घनश्याम को 264, मायाराम को 223, संजय धनकड़ को 234 तथा प्रिया चौधरी को महज 12 मत मिले। उपाध्यक्ष में निर्दलीय विनोद गुर्जर ने विकास कुमार को हराया। विनोद को 538 तथा विकास को 436 मत मिले।

 

इसी प्रकार महासचिव पद के लिए एबीवीपी के समर्थित गणेश सैनी ने प्रतिद्वंदी रविन्द्र बैरवा को हराया। गणेश को 399 तथा रविन्द्र को 349 तथा सागर जांगिड़ को 216 मत मिले। संयुक्त सचिव पद पर निर्दलीय सानिया पहले ही निर्विरोध निर्वाचित हो चुकी है।

 


मुख्य निर्वाचन अधिकारी जे. एल. कुमावत ने बताया कि मतगणना सुबह 11 बजे से शुरू हुई, जो शांतिपूर्ण रही। मतगणना के बाद प्राचार्यडॉ. अमिता अग्रवाल ने निर्वाचित पदाधिकारियोंं को शपथ दिलाई। शपथ के बाद निर्वाचित पदाधिकारियों को पुलिस वाहन से उनके निवास तक छोड़ा गया। इसके बाद पदाधिकारियों ने घंटाघर पर जश्न मनाया और जुलूस निकाला।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned