टायर फटने से असंतुलित हुए ट्रेलर की डंपर से हुई भिड़ंत, घायल ट्रेलर चालक को किया रैफर

टायर फटने से असंतुलित हुए ट्रेलर की डंपर से हुई भिड़ंत, घायल ट्रेलर चालक को किया रैफर

 

By: pawan sharma

Published: 18 Sep 2020, 05:43 PM IST

निवाईं. कौथून-लालसोट हाईवे पर स्थित तुर्कीया पेट्रोल पंप के समीप एक ट्रेलर व ट्रक में भिड़ंत होने से ट्रेलर चालक घायल हो गया। दत्तवास थानाधिकारी महिपाल सिंह ने बताया कि शक्रवार दोपहर को कौथून की ओर जा रहे ट्रेलर का टायर फ ट गया, जिससे ट्रेलर असंतुलित हो गया और सामने से आ रहे डंपर से टकरा कर हाइवे से उतरकर खेत में घुस गया। उन्होंने बताया कि इस हादसे में ट्रेलर चालक पूरनसिंह पुत्र लटूरीसिंह निवासी झिताबली आगरा घायल हो गया, जिसे तत्काल एम्बुलेंस से राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय चाकसू लेकर गए, जहां उसका उपचार जारी है।

दो घायल, एक रेफर
निवाई. जयपुर-कोटा रोड पर राजकीय महाविद्यालय के सामने अज्ञात कार ने मोटरसाइकिल के टक्कर मार दी, जिससे दो जनें गंभीर घायल हो गए। जानकारी के अनुसार शुक्रवार को दोपहर तीन बजे जयपुर से मोटरसाइकिल पर सवार होकर सवाईमाधोपुर जा रहे सीताराम पुत्र रामदेव बैरवा निवासी पखाला बौंली व मुकेश पुत्र कालूराम मीणा निवासी खेड़ली सवाईमाधोपुर के पीछे से अज्ञात कार चालक ने राजकीय महाविद्यालय के सामने टक्कर मार कर कार को भगा ले गया। घटना की सूचना मिलते ही एम्बुलेंस से राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय लेकर आए। जहां सीताराम बैरवा की हालत चिंताजनक होने के कारण चिकित्सकों ने उसका प्राथमिक उपचार जयपुर रेफ र कर दिया।
ए.सं
फोटो केप्शनएनई1909सीईरू. निवाई टायर फ टने से दुर्घटना में क्षतिग्रस्त ट्रेलर।

नहाने गए युवक की डूबने से मौत
नहाने गए युवक की डूबने से मौतअलियारी क्षेत्र में सहोदरा नदी की घटना
टोडारायसिंह. उपखण्ड के अलियारी पंचायत के मण्डा-बाहेड़ा के मध्य स्थित सहोदरा नदी में शुक्रवार सुबह नहाने गए एक युवक की डूबने से मौत हो गई। इधर, मृतक का पोस्टमार्टम टोंक सहादत में करवाने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस के अनुसार मृतक मण्डा (अलियारी) निवासी राहुल (19) पुत्र जगदीश बैरवा है। रोजाना की भांति राहुल शुक्रवार सुबह भाई व अन्य साथियों के साथ मण्डा व बाहेड़ा गांव के मध्य सहोदरा नदी पर बने रपटे पर नहाने गया था। जहां गहरे पानी में चले जाने से असंतुलित होकर पानी में डूब गया। घटना स्थल पर नहा रहे अन्य ग्रामीण युवकों ने करीब एक घण्टे की मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला तथा बेहोशी हालत में टोंक सहादत अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned