टोंक पुलिस महकमें में बड़ा फेरबदल, 8 निरीक्षक व 11 उपनिरीक्षकों के हुए तबादले, कई को लगाया थाना प्रभारी

टोंक पुलिस महकमें में बड़ा फेरबदल, 8 निरीक्षक व 11 उपनिरीक्षकों के हुए तबादले, कई को लगाया थाना प्रभारी

Pawan Kumar Sharma | Publish: Sep, 03 2018 08:29:39 AM (IST) Tonk, Rajasthan, India

पुलिस अधीक्षक योगेश दाधीच ने एक आदेश जारी कर जिले में 8 निरीक्षक व 11 उपनिरीक्षकों के तबादले किए हैं।

टोंक. पुलिस अधीक्षक योगेश दाधीच ने एक आदेश जारी कर जिले में 8 निरीक्षक व 11 उपनिरीक्षकों के तबादले किए हैं। इसमें कई को तो थाना प्रभारी लगाया है तो कई को थानों में लगाया गया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस निरीक्षक विजेन्द्र सिंह को पुलिस लाइन से थाना प्रभारी टोडारायसिंह, नेमिचंद को पुलिस लाइन से थाना प्रभारी पुरानी टोंक, राजकुमार नायक को पुलिस लाइन से थाना प्रभारी देवली, महावीर प्रसाद को पुलिस लाइन से थाना प्रभारी निवाई, गजेन्द्रसिंह को पुलिस लाइन से थाना प्रभारी सदर को लगाया गया है।

 

गयासुद्दीन को पुलिस लाइन से थाना प्रभारी महिला थाना टोंक, लादूसिंह को पुलिस लाइन से आरआई पुलिस लाइन तथा श्रवणराम नेण को पुलिस लाइन से प्रभारी मानव तस्करी निरोधक यूनिट में लगाया है।


इसी प्रकार उपनिरीक्षक रामकृष्ण को पुलिस लाइन से थाना प्रभारी बरोनी, हीरालाल को बरोनी से थाना प्रभारी निवाई सदर लगाया गया है। वहीं दिनेशकुमार को पुलिस लाइन से थाना प्रभारी दूनी, छोटूलाल को पुलिस लाइन से थाना प्रभारी घाड़, रामपाल विश्नोई को पुलिस लाइन से थाना प्रभारी नगरफोर्ट, घीसालाल को दूनी से मालपुरा थाना लगाया है

इसी तरह महिपाल सिंह को पुलिस लाइन से महिला थाना, राजमल को थाना मालपुरा से टोडारायसिंह, दीपिका राठौड़ को अपराध शाखा टोंक से चौकी सआदत अस्पताल, शंकरलाल को पुलिस लाइन से अपराध शाखा तथा भगवान सहाय को पुलिस लाइन से प्रभारी विशेष शाखा कार्यालय में लगाया गया है।

 

इधर, पुलिस अधीक्षक ने पुलिस निरीक्षक पूरणमल का घाड़ थाने में लगाया अतिरिक्त कार्यभार निरस्त कर दिया गया। वे अब प्रभारी महिला यौन अपराध निवारण प्रकोष्ठ में ही पूर्व की भांति रहेंगे।

 

महिला के ले गया आभूषण

टोंक. जाटा पाड़ा निवासी एक महिला को नशीला पदार्थ सुंधाकर एक जना सोने के आभूषण ले गया। इसका मामला पुरानी टोंक थाने में दर्ज कराया गया है। पुलिस ने बताया कि पीडि़ता प्रेमदेवी पत्नी किस्तूरचंद धोबी है। वह शनिवार सुबह बमोर गेट स्थित एक मकान में कपड़े धोकर आ रही थी।

 

इस दौरान उसे एक युवक मिला और कहा कि आपकी पेंशन को बढ़वा सकता हूं। इस पर महिला उसके झांसे में आ गई और साथ चली गई। आरोपी महिला को कंकाली माता मंदिर मार्गस्थित एक भूखण्ड में ले गया और कुछ दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करा लिए।

 

इस दौरान आरोपी ने उसे नशीला पदार्थ सुंघा दिया। इससे वह अचेत होने लगी तो आरोपी किसी बैंक प्रबंधक से दस्तावेज पर हस्ताक्षर कराने को कह कर इधर-उधर हो गया। कुछ देर बाद प्रेम देवी को होश आया तो उसके कानों से सोने की गुटियां व गले से मांदलिया गायब मिला। जैसे-तैस घर पहुंची और परिजनों को सारी बात बताई। इसके बाद पुरानी टोंक थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned