script

ट्रांसफॉर्मर में लगी आग पर दमकल से पाया काबू

locationटोंकPublished: Jun 23, 2021 05:56:15 pm

Submitted by:

pawan sharma

नगर गांव स्थित जीएसएस पर लगे ट्रांसफॉर्मर में सुबह अचानक धमाके के साथ आग लग गई। इससे वहां पर मौजूद विद्युतकर्मियों व आस-पास के लोगों में हडकंप मच गया। आग लगने के बाद काला धुआं निकलने लगा। जो आस पास के दूर गांवों तक दिखाई दे रहा था। यह देखकर आस पास के गांव के लोग भी मौके पर पहुंच गए।

ट्रांसफॉर्मर में लगी आग पर दमकल से पाया काबू

ट्रांसफॉर्मर में लगी आग पर दमकल से पाया काबू

पचेवर. क्षेत्र के नगर गांव स्थित जीएसएस पर लगे ट्रांसफॉर्मर में सुबह अचानक धमाके के साथ आग लग गई। इससे वहां पर मौजूद विद्युतकर्मियों व आस-पास के लोगों में हडकंप मच गया। आग लगने के बाद काला धुआं निकलने लगा। जो आस पास के दूर गांवों तक दिखाई दे रहा था। यह देखकर आस पास के गांव के लोग भी मौके पर पहुंच गए।
जीएसएस कर्मचारी शंकर प्रजापत,मुस्ताक सांई व मुकेश ने आग लगने की सूचना निगम के उच्च अधिकारियों को दी। सूचना मिलने पर निगम के अभियंता व मालपुरा नगर पालिका से दमकल मौके पर पहुंची। दमकल कर्मी अकरम,अभिषेक व विद्युत कर्मियों ने आग पर काबू पाया। कर्मचारी शंकर प्रजापत ने बताया कि ट्रांसफॉर्मर से ऑयल लीकेज होने के कारण आग लग गई थी। ट्रांसफॉर्मर में आग लगने से इलाके के नगर,कुराड़ व डेढाणी गांव में दिनभर विद्युत आपूर्ति गुल रही।
बाजार से चुरा ले गए बाइक
दूनी. कस्बे के मुख्य बाजार में भीड़भाड़ के बीच से सोमवार दिनदहाड़े चोर दुकान के बाहर खड़ी एक युवक की बाइक ले गया। आस-पास तलाश करने के बाद भी बाइक नहीं मिलने व सीसीटीवी में रिकार्ड हुई बाइक चोरी की घटना देख पीडि़त ने थाने में बाइक चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।
जलसीना निवासी पीड़ीत धनराज पुत्र भंवरलाल मीणा की ओर से दर्ज रिपोर्ट में बताया की वह सोमवार दोपहर दूनी के मुख्य बाजार में खरीदारी करने गया। इलेक्ट्रीक दुकान के बाहर बाइक खड़ीकर अंदर चला गया। खरीदारी कर बाहर आया तो बाइक गायब मिली, इस पर आस-पास तलाश करने के बाद भी बाइक नहीं मिलने पर दुकान के सीसीटीवी खंगाले तो उसमें बाइक चोरी की वारदात सामने आई। फुटेज में करीब बीस साल का युवक बाइक चोरी कर ले जाता दिखाई दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो