scriptरास्ते में जमा कीचड़ से निकलना हुआ दुभर , ग्रामीण सहित विद्यार्थियों को निकलने में हो रही है परेशानी | Trouble in traffic due to mud accumulated on the way | Patrika News

रास्ते में जमा कीचड़ से निकलना हुआ दुभर , ग्रामीण सहित विद्यार्थियों को निकलने में हो रही है परेशानी

locationटोंकPublished: Aug 12, 2019 06:34:17 pm

Submitted by:

pawan sharma

Mud deposited on the way बरसात के चलते इन दिनों गांवों के रास्तों में जमा कीचड़ से ग्रामीणों को आवागमन में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है

trouble-in-traffic-due-to-mud-accumulated-on-the-way

रास्ते में जमा कीचड़ से निकलना हुआ दुभर , ग्रामीण सहित विद्यार्थियों को निकलने में हो रही है परेशानी

नासिरदा (देवली). बीजवाड़ गांव के खाती मोहल्ले में इन दिनों कीचड़ से हालात खराब है। जहां सडक़ में कीचड़ फैले होने से विद्यार्थियों के साथ ग्रामीणों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। धर्मेन्द्र नामा ने बताया कि गांव स्थित खाती मोहल्ले की सडक़ पर बारिश से कीचड़ पनप गया है।
read more: बीसलपुर बांध ने तोड़ा 2018 का रेकॉर्ड

समूची सडक़ कीचड़ से लथपथ है। ऐसे में यहां से स्कूल जाने वाले विद्यार्थियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। स्थिति ऐसी है कि ग्रामीणों को सडक़ के किनारे-किनारे होकर निकलना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि इस सम्बन्ध में ग्राम पंचायत को शिकायत की गई, लेकिन पंचायत ने कोई ध्यान नहीं दिया गया।
read more:हाल-ए-बदहाल दूनी का प्रथम श्रेणी पशु चिकित्सालय, टपकती छत के नीचे बैठने को मजबूर चिकित्साकर्मी

सरपंच पदमचंद जैन ने बताया कि उक्त सडक़ पूर्व सरपंच के कार्यकाल में बनाई गई थी। जिस पर ग्रामीणों ने स्वयं की मिट्टी डालकर कीचड़ कर दिया। सांसद सुखबीर सिंह के पूर्व के कार्य के अंंतिम समय में प्रशासनिक स्वीकृति हुई, लेकिन वित्तीय स्वीकृति नहीं हो पाई थी। जल्द ही स्वीकृति मिलते ही, तकनीक आधारित नई सडक़ बना दी जाएगी। इससे ग्रामीणों को कीचड़ से राहत मिलेगी।
read more:राजस्थान : नाकाबंदी तोड़कर भागे तस्कर, भीड़ ने कर डाली जमकर धुनाई

सडक़ के अभाव में मुख्य रास्ते में भरा पानी
अलीगढ़. कस्बे के उखलाना रोड व कृषि गौण मण्ड़ी के रास्ते के दोनों ओर स्थित कॉलोनी में सीसी रोड के अभाव में लोगों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस कॉलोनी में रह रहे लोग अलीगढ़ पंचायत के मतदाता है, लेकिन कॉलोनी ग्राम पंचायत बिलोता के क्षेत्र में होने के चलते सडक़ जैसी सुविधाओं के लिए तरसना पड़ रहा है।
read more:बीसलपुर में रही पर्यटकों की भीड़, शिवजी का जलाभिषेक कर नौकायन का लिया लुत्फ

कॉलोनी निवासी किशनगोपाल सैन, पप्पू सैन, महावीर, अशोक आदि लोगों ने बताया कि इस दिनों बरसात के मौसम कालोनी में मुख्य आम रास्ते में सडक़ के अभाव में रास्ते में कीचडय़ुक्त पानी जमा होने से आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इधर बीलोता सरपंच धन्नालाल बैरवा का कहना है कि कालोनी में सडक़ का निर्माण कराने के लिए ग्राम सभा में प्रस्ताव लेकर बजट आने पर का निर्माण कराया जाएगा।

फोटो केप्शन अलीगढ़। कस्बे में उखलाना रोड़ स्थित कालोनी में इन दिनों बरसात के चलते आम रास्ते में सीसी रोड सडक़ के अभाव में रास्ते में जमा कीचडय़ुक्त पानी जिससे कालोनीवासियों को परेशानी हो रही है।
tonk News in Hindi, Tonk Hindi news

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो