ट्रक के पीछे से आ रहे ट्रक ने मारी टक्कर , गंम्भीर घायल दोनों चालकों को किया रैफर

जयपुर-कोटा राजमार्ग पर गुंसी पुलिया पर हुई दो ट्रकों में भिड़ंत मेें दो जने गंभीर घायल रूप से हो गए।

By: pawan sharma

Updated: 20 Jul 2020, 08:01 AM IST

निवाई. जयपुर-कोटा राजमार्ग पर गुंसी पुलिया पर हुई दो ट्रकों में भिड़ंत मेें दो जने गंभीर घायल रूप से हो गए। सदर थानाधिकारी गंगाराम ताखर ने बताया कि रविवार सुबह 6 बजे गुंसी पुलिया पर जयपुर से निवाई जा रहे ट्रक के पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे पीछे का ट्रक चालक गंभीर घायल होकर ट्रक में फं स गया।

और आगे चल रहे ट्रक का चालक भी गंभीर घायल हो गया। राहगीरों, पुलिस और ग्रामीणों की मदद से ट्रक में फं से चालक को निकाला और दोनों चालकों को हाईवे एम्बुलेंस से राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय चाकसू ले गए। जहां दोनों की हालत चिंताजनक होने के कारण दोनों को सवाई मानसिंह जयपुर के लिए रैफ र कर दिया। मामले में अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है।


अनियंत्रित होकर गड्ढे गिरी कार
मालपुरा. मालपुरा से पीनणी की ओर जाने वाले सडक़ मार्ग पर एक कार अनियंत्रित होकर गड्ढे मेें जा गिरी, जिससें कार में सवार पांच जने घायल हो गए। इनमें चार की हालत गंभीर होने पर जयपुर रेफर किया गया है।जानकारी अनुसार कार में सवार सभी लोग मालपुरा से जा रहे थे।

पीनणी की ओर जाने वाले सडक़ मार्ग पर कार अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे गड्ढे में जा गिरी। इससे कार में सवार जयपुर निवासी बाबूलाल बैरवा, कृपालपुर राहोली थाना निवाई निवासी श्रवणलाल बैरवा, कंचन देवी, मोहित व रोहित गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची 108 एबुलेंस से सभी घायलो को मालपुरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सको ने जांच के बाद बाबूलाल, श्रवण,कंचन व रोहित सहित चार जनो की हालत गंभीर हालत में जयपुर रैफर किया।

तीन ट्रेक्टर के टेप जब्त
पचेवर. बस स्टेण्ड स्थित तेज आवाज में टेप बजाकर निकल रहे ट्रैक्टरों के टेप जब्त कर लिए गए। एएसआई गोपाल लाल ने बताया कि पुलिस नाकाबंदी के दौरान तीन ट्रैक्टर चालक तेज आवाज में ध्वनी प्रदूषण कर रहे थे। इस दौरान तीनों ट्रैक्टरों के टेप जब्त कर लिए गए।

ग्रामीणों ने टोल वसूली का किया विरोध

पलाई में टोल प्लाजा शुरू पर ग्रामीणों एवं वाहन चालकों ने टोल वसूली का विरोध किया। ग्रामीण एवं वाहन चालकों का तर्क है कि टोल के पास गंाव होने के कारण नियमानुसार वसूली नहीं की जा सकती। टोल कम्पनी के कर्मचारियों द्वारा काफ ी समझाइश के बाद भी वाहन चालकों एवं कर्मचारियों के बीच बहस हुई। बाद में टोल इंचार्ज ने वाहन चालकों को समझाया की नियमानुसार पास जारी कर दिए जाएंगे। जिससे टोल के पास स्थित ग्रामीण वाहन चालकों को रिहायत मिल सकेगी।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned