scriptएक दर्जन से अधिक लूट के दो आरोपी गिरफ्तार | Two accused of robbing more than a dozen arrested | Patrika News

एक दर्जन से अधिक लूट के दो आरोपी गिरफ्तार

locationटोंकPublished: Nov 20, 2019 11:49:13 am

Submitted by:

Vijay

दूनी. पुलिस ने चार जिलों में राहगीरों, बाइक सवारों व महिलाओं से लूटकर आतंक का पर्याय बने दो लुटेरों को सोमवार को देवली अस्पताल से गिरफ्तार कर उनके पास से बाइक भी जब्त कर ली।

एक दर्जन से अधिक लूट के दो आरोपी गिरफ्तार

एक दर्जन से अधिक लूट के दो आरोपी गिरफ्तार,एक दर्जन से अधिक लूट के दो आरोपी गिरफ्तार,एक दर्जन से अधिक लूट के दो आरोपी गिरफ्तार,एक दर्जन से अधिक लूट के दो आरोपी गिरफ्तार,एक दर्जन से अधिक लूट के दो आरोपी गिरफ्तार

दूनी. थानाप्रभारी बाबूलाल टेपण ने बताया कि आरोपी सीतारामपुरा कॉलोनी थाना देवली निवासी राजेश उर्फ राजू (१९) पुत्र बजरंगलाल मीणा व नाकाहाली रूपारेल थाना देवली निवासी मस्तराम (२५) पुत्र हरजीलाल मीणा है। वहीं चार लुटेरों की पुलिस तलाश कर रही है।
उन्होंने बताया कि अलग-अलग बाइकों में तीन-तीन जने सवार होकर अलग-अलग क्षेत्र में लूट की वारदात को अंजाम देते थे। गत दिनों थाना क्षेत्र के बंथली बायपास के पास महिला से हुई नथ लूटने की घटना के बाद पुलिस जांच में आधा दर्जन आरोपी की पहचान हुई। पुलिस की दो टीमों ने आरोपी को देवली अस्पताल से गिरफ्तार कर लिया।
आरोपी के खिलाफ जिले के दूनी, घाड़, मेहन्दवास, टोड़ारायसिंह सहित बूंदी, भीलवाड़ा व अजमेर जिले में भी लूट के करीब अठ्ठारह मामले दर्ज है। थानाप्रभारी ने बताया कि रिमाण्ड अवधि में ओर मामले खुलने की संभावना है।
आग में 11 ट्रॉली चारा जला
टोडारायसिंह. क्षेत्र के गणेती गांव में बुधवार दोपहर खेत पर रखे चारे में लगी आग में करीब 11 ट्रॉली चारा जलकर राख हो गया।जानकारी अनुसार घटना गणेती में बीबोलाव के रास्ते पर श्यामसुंदर व दिनेश वैष्णव के खेत पर हुई। मकान के पीछे स्थित खेत पर करीब डेढ़ दर्जन चारा रखा हुआ था, जिसमें रविवार दोपहर अज्ञात कारणों से आग लग गई।
ग्रामीणों ने पानी की मोटर व अन्य साधनों से पानी पहुंचा कर आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन पर्याप्त साधनों के अभाव में आग बेकाबू हो गई। सूचना पर टोडारायसिंह से दमकल पहुंची। करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग में करीब 11 ट्रॉली जलकर राख हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो