script

मादक पदार्थ ले जाते दो गिरफ्तार

locationटोंकPublished: Jan 25, 2020 07:24:47 pm

Submitted by:

jalaluddin khan

100 ग्राम स्मैक बरामद टोंक. पुरानी टोंक थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ ले जाते दो जनों को गिरफ्तार किया है। अवैध मादक पदार्थ की धरपकड़ के लिए पुलिस अधीक्षक आदर्श सिधू ने आदेश जारी किए थे।

मादक पदार्थ ले जाते दो गिरफ्तार

मादक पदार्थ ले जाते दो गिरफ्तार

मादक पदार्थ ले जाते दो गिरफ्तार
100 ग्राम स्मैक बरामद
टोंक. पुरानी टोंक थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ ले जाते दो जनों को गिरफ्तार किया है। अवैध मादक पदार्थ की धरपकड़ के लिए पुलिस अधीक्षक आदर्श सिधू ने आदेश जारी किए थे।
इसके तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विपिन शर्मा के मार्ग दर्शन में वृताधिकारी सौरभ तिवाड़ी के नेतृत्व में गठित टीम में शामिल थानाधिकारी पुरानी टोंक बंशीलाल पांडर, हैड कांस्टेबल श्योजीलाल, घासी खां, ओमप्रकाश व हंसराज ने बमोर गेट पर नाकाबन्दी की।
नाकाबन्दी के दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार दो जने पुलिस की नाकाबन्दी को देखकर भागने लगे। तलाशी में उनके पास स्मैक मिली। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी अमरलाल पुत्र कालूलाल तंवर निवासी उग्रपुरा थाना घाटोली जिला झालावाड़ व बिलाल पुत्र लाला निवासी सर्किट हाउस के पास महादेवाली है।
पुलिस ने तलाशी के दौरान अमर लाल के पास 60 ग्राम व बिलाल के पास 40 ग्राम स्मैक बरामद की है। दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया गया है।
पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है कि उनके सहयोगी कौन-कौन है तथा कहां-कहां सप्लाई की जाती है।
पुलिस ने पहले भी है कार्रवाई
कोतवाली थाना पुलिस तथा पुरानी टोंक थाना पुलिस ने पहले भी अवैध मादक पदार्थ पर कार्रवाई की है। पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ की बिक्री पर अभियान चलाया है। इसमें जनवरी में ही चार जनों को गिरफ्तार किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो