scriptसूने मकान से आभूषण व नकदी चोरी के आरोपी सहित दो को किया गिाफ्तार | Two arrested including accused of theft | Patrika News
टोंक

सूने मकान से आभूषण व नकदी चोरी के आरोपी सहित दो को किया गिाफ्तार

सूने मकान से चोरी करने के आरोपी व चोरी का सामान खरीदने के आरोप में निवाई पुलिस ने दो जनों को गिरफ्तार किया है।

टोंकMar 02, 2021 / 05:27 pm

pawan sharma

सूने मकान से आभूषण व नकदी चोरी के आरोपी सहित दो को किया गिाफ्तार

सूने मकान से आभूषण व नकदी चोरी के आरोपी सहित दो को किया गिाफ्तार

निवाई. सूने मकान से चोरी करने के आरोपी व चोरी का सामान खरीदने के आरोप में निवाई पुलिस ने दो जनों को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी अजय कुमार मीणा ने बताया कि 11 फ रवरी को गणेश पुत्र रामगोपाल शर्मा हाल निवासी वार्ड नंबर एक गुर्जरों का मोहल्ला जमात निवाई ने मुकदमा दर्ज करवाया था कि उसके सूने मकान से सोने-चांदी के जेवरात और करीब पांच हजार रुपए नकदी लेकर अज्ञात चोर फ रार हो गए है।
सोमवार को मुखबीर से सूचना पर बस स्टेण्ड स्थित अस्थाई रैन बसेरे में संदिग्ध व्यक्ति सो रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंच जावेद पुत्र अनवर खान निवासी गांव जोलापुरा श्योपुर मध्यप्रदेश को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान जावेद खान ने गणेश शर्मा के सूने मकान की रैकी कर चोरी करना कबूला।
साथ ही जावेद ने अन्य थाना क्षेत्र में भी कई वारदातें करना बताया हैै। इसके बाद पुलिस ने सामान खरीदने वाले नवरतन पुत्र पूरणमल रैगर निवासी दरोगाजी के नोहरे के पास रैगरों का मोहल्ला के घर पहुंच कर चोरी का सामान बरामद किया और उसे गिरफ्तार किया है। उक्त प्रकरण में लगातार अनुसंधान जारी है।
सात साल से फरार वारंटी गिरफ्तार
दूनी. घाड़ थाना पुलिस ने दुर्घटना मामले में सात साल से न्यायालय के आदेशों की अवहेलना कर फरार चल रहे आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। थानाप्रभारी रामेश्वर मीणा ने बताया कि आरोपी मालियों की झुपड़ी थाना मेहन्दवाास निवासी बाबूलाल पुत्र घासीलाल है। उन्होंने बताया कि 2014 में हुई दुर्घटना मामले में आरोपी न्यायालय के आदेशों की अवहेलना कर फरार चल रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो