एनीकट में डूबने से दो बच्चों की हुई मौत

रामजीपुरा में हुई घटना: एक को बचाने के प्रयास में दूसरा भी डूबा

By: Vijay

Published: 14 Jun 2020, 08:59 AM IST

मालपुरा. उपखंड के डिग्गी थाना अंतर्गत सोड़ा ग्राम पंचायत के रामजीपुरा गांव में एनीकट पर नहाते समय दो बच्चों की डूबने से मौत
हो गई।
जानकारी अनुसार रामजीपुरा निवासी सुवा कंजर की 10 वर्षीय पुत्री लक्ष्मी व रामनारायण का 13 वर्षीय पुत्र रोहित एनीकट पर नहाने के लिए गए हुए थे। जहां पर लक्ष्मी पानी में डूबने लगी तो बचाने गए रोहित भी पानी में डूब गया, जिससे दोनों ही बालकों की दर्दनाक मौत हो गई। ग्रामवासी मौके पर एकत्रित हो गए तथा घटना की जानकारी पुलिस व सोडा सरपंच को दी गई। इस पर सरपंच माधुलाल लाल चौधरी व डिग्गी पुलिस मौके पर पहुंची तथा दोनों ही शवों को ग्रामीणों के सहयोग से बाहर निकाला गया, जिन्हें डिग्गी चिकित्सालय लाया गया। जहां चिकित्सकों द्वारा जांच किए जाने के बाद मृत घोषित किया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए। गौरतलब है कि लक्ष्मी अपनी बुआ के यहां छुट्टियों में रहने के लिए आई हुई थी।

टोडारायसिंह. थानांतर्गत चुली गांव के निकट इंदोकिया-हरभगतपुरा के रास्ते पर सडक़ किनारे खाई में मिले शव का शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया। इधर, देर शाम मिले शव के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। एएसआई उदयलाल ने बताया कि शुक्रवार देर शाम चूली गांव के निकट हरभगतपुरा के रास्ते पर एक व्यक्ति के शव मिलने की सूचना मिली थी। इधर, घटना को लेकर मौके पर भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक मालपुरा चक्रवती सिंह मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे। जहां उक्त युवक की शिनाख्त चूली निवासी अमरचंद (४२) पुत्र दुर्गालाल मीणा के रूप में की। घटनास्थल पर उक्त व्यक्ति की मोटरसाइकिल खड़ी थी, वहीं शव पर किसी प्रकार के चोट का निशान नहीं था। पुलिस ने प्रथम दृष्टया गर्मी से पानी के अभाव में मौत होने की संभावना जताई है।

Vijay Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned