खेत पर गए युवक की दो दिन बाद कुए में मिली लाश, पुलिस ने मामला दर्जकर शुरू की जांच

खेत पर गए युवक की दो दिन बाद कुए में मिली लाश, पुलिस ने मामला दर्जकर शुरू की जांच

 

By: pawan sharma

Published: 14 Sep 2020, 08:44 PM IST

पीपलू (रा.क.)। उपखंड क्षेत्र के रानोली में सोमवार को खेत पर बने कुएं पर एक व्यक्ति की लाश मिली। जिसकी शिनाख्त रानोली निवासी विकास मीणा (19) पुत्र लड्डूलाल मीणा के रुप में हुई हैं। थानाधिकारी हरिनारायण मीणा ने बताया कि 12 सितंबर को विकास सुबह खेत से चारा लेकर घर आया। उसके बाद वह वापस करीब 12 बजे खेत की ओर जाने की कहकर निकला। लेकिन शाम तक भी वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरु कर दी।

देर रात सहित सुबह तक परिजनों ने उसे आस-पास तलाशते हुए परिचितों से भी पूछताछ की लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया। इसके बाद परिजनों ने 13 सितंबर रविवार को पीपलू थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया। थानाधिकारी ने बताया कि सोमवार सुबह वह टोंक क्राइम मीटिंग में जा रहे थे।

इस दौरान इत्तला मिली की रानोली में कुएं में एक लाश मिली। इस पर वह उच्चाधिकारियों को सूचना देते हुए एएसआई बालकिशन शर्मा सहित मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे। जहां कुएं में एक व्यक्ति की लाश तैरती हुई मिली। ग्रामीणों के सहयोग से लाश को कुएं बाहर निकलवाया गया।

जिसकी शिनाख्त विकास मीणा (19) पुत्र लड्डूलाल मीणा के रूप में हुई। प्रथम दृष्टया उक्त व्यक्ति की खेत पर कृषि कार्य करते समय पैर फिसल जाने से कुएं में गिरने से उसकी मौत हो गई। फिलहाल मृतक के शव का पीपलू सामुदायिक चिकित्सालय में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned