हुक्का बार पर छापा मार दो दर्जन हुक्के किए बरामद, एक को किया गिरफ्तार

कोतवाली थाना पुलिस ने मोतीबाग मोड़ स्थित हुक्काबार पर छापा मार कर एक दर्जन हुक्के तथा फ्लेवर्सजब्त किए हैं। पुलिस ने मामले में एक जने को गिरफ्तार किया है।

By: pawan sharma

Published: 19 Mar 2020, 10:21 AM IST

टोंक. कोतवाली थाना पुलिस ने बुधवार को मोतीबाग मोड़ स्थित हुक्काबार पर छापा मार कर एक दर्जन हुक्के तथा फ्लेवर्स जब्त किए हैं। पुलिस ने मामले में एक जने को गिरफ्तार किया है। पुलिस को सूचना मिली कि मोतीबाग मोड़ पर हुक्का बार का संचालन किया जा रहा है।

इस पर पुलिस ने छापा मारा और 20 हुक्के तथा फ्लेवर बरामद किए हैं। पुलिस ने हुक्का बार संचालक रेहान गौरी को गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ मामला दर्जकर जांच शुरू की गई है।इधर, मानव तस्कर निरोधी युनिट ने शहर में कई जगह कार्रवाई कर आधा दर्जन बाल श्रमिकों को मुक्त कराया है। उन्हें बाल कल्याण समिति के सुपुर्द किया गया है।

सोने के आभूषण चोरी मामले में तीन महिला आरोपी गिरफ्तार
दूनी. कस्बा स्थित ज्वैलरी की दुकान से गत दिनों लाखों के जेवरात चोरी मामले में पुलिस ने दूनी न्यायालय से तीन आरोपी महिलाओं को गिरफ्तार किया हैं। वही इस मामले में फरार एक महिला सहित अन्य आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस तीनों महिला आरोपी से न्यायालय से रिमांड लेकर पूछताछ करेगी।

थाना सहायक उपनिरीक्षक गोपाल नारायण शर्मा ने बताया कि आरोपी महिला कैथून थाना जिला कोटा निवासी मौसम पत्नी सोनू, मौसम पत्नी सुमन व रोशन पत्नी सतपाल हैं। तीनों आरोपी महिलाओं को दूनी पुलिस बूंदी से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि कैलाश ज्वैलर्स के मालिक दूनी निवासी संजय जैन ने मामला दर्ज करवाया कि 2 मार्च की शाम को दुकान पर चार महिलाएं आई।

उन्होंने आभूषण दिखाने को कहा और उन्होंने करीब एक हजार से अधिक राशि के आभूषण खरीदे। , इसी दौरान साथ आई एक महिला मौका देखकर काउंटर के बाहर रखा 200 ग्राम सोने के टॉप्स से भरा बॉक्स उठा अपने कपड़ों में छुपा अन्य महिलाओं के साथ फरार हो गए। बॉक्स नहीं मिलने पर सीसीटीवी देखने पर सारा माजरा समझ में आया और इसके बाद थाने में मामला दर्ज करवाया।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned