scriptAccident: ट्रक की टक्कर से कार सवार सेना के जवान सहित दोस्त की मौत | Two friends riding car died in truck collision | Patrika News

Accident: ट्रक की टक्कर से कार सवार सेना के जवान सहित दोस्त की मौत

locationटोंकPublished: Aug 21, 2019 06:10:59 pm

Submitted by:

pawan sharma

Two died in accident: जयपुर-कोटा राजमार्ग के जूनिया मोड़ पर हुई कार दुर्घटना में सेना के जवान सहित दोस्त की मौत हो गई।
 
 

ट्रक की टक्कर से कार सवार सेना के जवान सहित दोस्त की मौत

ट्रक की टक्कर से कार सवार सेना के जवान सहित दोस्त की मौत

दूनी. जिले के जयपुर-कोटा राजमार्ग के जूनिया मोड़ पर मंगलवार को ट्रक की टक्कर से कार सवार भरनी निवासी दो दोस्त गंभीर घायल हो गए। सूचना पर पुलिस ने राहगीरों व ग्रामीणों की मदद से दोनो घायलों को दूनी अस्पताल लेकर आए, जिन्हें चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
सरोली पुलिस चौकी प्रभारी आर. डी. शर्मा ने बताया की मृतक भरनी निवासी रामअवतार (32) पुत्र मांगीलाल मीणा व जम्मू-कश्मीर में तैनात भारतीय सेना का जवान हरिराम (30) पुत्र भंवरलाल मीणा है। उन्होंने बताया की रामअवतार व हरिराम भरनी से कार में सवार होकर किसी कार्य से देवली की ओर जा रहे थे।
read more: Accident: कार बाइक की भिडंत में चार लोगों की मौत, एक घायल

इसी दौरान अचानक सडक़ पर आए मवेशियों को बचाने के चक्कर में कार डिवाइडर कूदकर दुसरी लेन में चली गई और ट्रक में जा घुसी। कार वापस उछलकर उसी लेन में आकर गड्ढे में गिर गई। मार्ग से गुजर रहे राहगीरों व मौजूद ग्रामीणों ने मौके पर पहुंची पुलिस की मदद से कार में फंसे घायलों को निकाल एम्बुलेंस से अस्पताल लेकर आए।
भारतीय सेना की आरआर 44 में जम्मू-कश्मीर में सैनिक पद पर तैनात हरिराम की मौत की खबर के बाद टोंक से मोक्षधाम पहुंची पुलिस के जवानों की टूकड़ी ने मृतक सैनिक को मातमी धुन बजा सशस्त्र सलामी दी।
read more:अस्पताल को उपचार की जरूरत, बरसात में टपक रही छतें, चूना गिरने से दिखने लगे सरिए

ढाबा मालिक से मारपीट कर छीनी नगदी
पलाई. पलाई क्षेत्र के उनियारा, गुलाबपुरा-भीलवाड़ा नेशनल हाइवे पर एक ढाबे पर पास के ही गांव के चार जनों ने मारपीट कर नगदी छीन ले जाने का मामला थाने में दर्ज करवाया। पुलिस ने बताया कि राजेन्द्र पुत्र श्योजीलाल माली निवासी पलाई ने पलाई बायपास पर ढाबा लगा रखा है, जिसने राकेश गुर्जर निवासी लक्ष्मीपुरा ने ढाबा मालिक को सब्जी बनाने के लिए कहा तो ढाबा मालिक ने सब्जी बना दी।
read moreनिवाई के माशी बांध की 8 वर्ष बाद चली चादर, ग्रामीणों ने गुड बांटकर खुशियां मनाई

मालिक ने जब पैसे मांगे तो नहीं देने की बात पर उसने अपने साथियों को बुलाकर उसके साथ मारपीट कर उसके गल्ले से 20-25 हजार रुपए छीनकर ले गए तथा फ्रिज, काउन्टर, स्पीकर, गैस चुल्हा आदि सामानों को तोड़-फ ोड़ कर दी। ढाबा मालिक राजेन्द्र सैनी निवासी पलाई ने राकेश कुमार, आशाराम गुर्जर, राधेश्याम गुर्जर, प्रशुराम गुर्जर निवासी लक्ष्मीपुरा के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है।
Tonk News in Hindi, Tonk Hindi News

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो