scriptरोजगार के लिए मामा के घर आ रहे भांजे सहित दो की दुर्घटना में हुई मौत | two killed in collision | Patrika News

रोजगार के लिए मामा के घर आ रहे भांजे सहित दो की दुर्घटना में हुई मौत

locationटोंकPublished: Oct 01, 2022 08:16:48 am

Submitted by:

pawan sharma

कौथून-लालसोट राजमार्ग पर गांव जगसरा के समीप प्राइवेट एम्बुलेंस और ऑटो में हुई आमने-सामने भिड़त में दो जनों की मौत हो गई।

रोजगार के लिए मामा के घर आ रहे भांजे सहित दो की दुर्घटना में हुई मौत

रोजगार के लिए मामा के घर आ रहे भांजे सहित दो की दुर्घटना में हुई मौत

निवाई. कौथून-लालसोट राजमार्ग पर गांव जगसरा के समीप प्राइवेट एम्बुलेंस और ऑटो में हुई आमने-सामने भिड़त में दो जनों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार हादसे में ऑटो में सवार मोहम्मद इम्तियाज पुत्र मोहम्मद शब्बीर (40) निवासी आलमपुर बिहार हाल निवासी कच्ची बस्ती खण्देवत रोड निवाई की घटना स्थल पर मौत हो गई।
जबकि संजय पुत्र सुरेश सांसी (25) निवासी धोरादास झुंझुनूं हाल निवासी कच्ची बस्ती खण्देवत रोड निवाई गंभीर घायल हो गया। जिसे सीएचसी चाकसू लेकर गए। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। इसके बाद दत्तवास पुलिस मृतक के शव को लेकर सीएचसी निवाई लेकर आई। जहां पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। दत्तवास थानाधिकारी शिवजीलाल गुर्जर ने बताया कि ऑटो के निजी एम्बुलेंस ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी। इससे दो जनों की मौत हुई। (ए.सं.)
15दिन पहले आया था रोजी-रोटी के लिए

मृतक मोहम्मद इम्तियाज 15 दिन पूर्व बिहार से अपने मामा के पास निवाई आया था। यहां लोहे और प्लास्टिक के कबाड खरीदने का काम शुरू किया था। मृतक के दो बच्चियां और एक बच्चा है। संजय सांसी भी तीन माह पूर्व काम कबाड खरीदने के काम करने के लिए निवाई आया था। संजय के चार पूर्व बेटा हुआ था।
कार में अवैध रूप से शराब ले जाते एक गिरफ्तार
देवली. थाना पुलिस ने शुक्रवार दोपहर कार में अवैध रूप से शराब ले जाते एक जने को गिरफ्तार किया। थानाधिकारी जगदीश प्रसाद ने बताया कि शुक्रवार को शहर के जयपुर रोड पर एक कार को मुखबिर की सूचना पर रोका गया। जिसमें शराब की पेटियां रखी मिली। जिस पर पुलिस ने कार सवार युवक सुरेंद्र कुमार निवासी संथली को वाहन सहित लेकर थाने लाया गया। कार से कई ब्रांड की शराब रखी मिली है। देर शाम तक मामले की जांच की जा रही थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो