कैफे में चाकू से हमला कर किया घायल, पुलिस ने दो आरोपियों को बापर्दा किया गिरफ्तार

कोतवाली थाना क्षेत्र के ताल कटोरा क्षेत्र स्थित कैफे में हुई चाकूबाजी मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को बापर्दा गिरफ्तार किया है।

टोंक. कोतवाली थाना क्षेत्र के ताल कटोरा क्षेत्र स्थित कैफे में हुई चाकूबाजी मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को बापर्दा गिरफ्तार किया है। पुलिस उपाधीक्षक सौरभ तिवाड़ी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी पुरानी चुंगी नाका देवली रोड निवासी फिरोज पुत्र कालू खां तथा वसीम पुत्र आलमगीर है।

गत 11 फरवरी को ताल कटोरा स्थित कैफे में किसी बात को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया था। इसमें टोडारायसिंह क्षेत्र के इस्लामपुरा निवासी संजय पुत्र हंसराज गुर्जर पर कुछ लोगों ने चाकू से हमला कर दिए थे। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने घायल को सआदत अस्पताल में भर्ती कराया था। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर आरोपियों की तलाश शुरू की गई। इसमें पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गौरतलब हैकि घायल संजय के दादा गोरधन गुर्जर टोडारायसिंह क्षेत्र के विधायक रह चुके हैं।

सीसीटीवी के लिए दिए नोटिस
पुलिस उपाधीक्षक सौरभ तिवाड़ी ने बताया कि शहर में संचालित कैफे तथा होटलों को सीसीटीवी लगाने के लिए नोटिस दिया गया है। उन्हें 5 दिन में कैमरे लगाने को कहा है। वहीं कैफे तथा होटलों में आने वाले प्रत्येक जने के नाम, नम्बर व दस्तावेज लेने को कहा है।

कार का टायर खोल ले गए चोर
निवाई. दीनदयाल कॉलोनी में चोर घर बाहर खड़ी कार का एक टायर खोल कर ले गए। पुलिस को दी प्राथमिकी के अनुसार विजया बैंक में कार्यरत शाखा प्रबंधक गौरव वर्मा झिलाय रोड स्थित दीनदयाल कॉलोनी में प्रहलाद चौधरी के मकान में किराए से रहते हैं और रोज की तरह बुधवार की रात को घर बाहर कार खड़ी की थी।

देर रात में चोरों ने कार के पीछे दायीं ओर का टायर खोलकर और पहिए को पत्थर पर टिकाकर भाग छूटे। गुरुवार सुबह बैंक जाने के लिए घर बाहर निकलने पर कार का एक टायर चोरी होने के बारे में पता चला हैं। पीडि़त ने पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज करवा दी हैं।

pawan sharma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned