script

श्री कल्याण मन्दिर डिग्गी ट्रस्ट की ओर से सहायता कोष में सौंपा दो लाख का चेक

locationटोंकPublished: Apr 01, 2020 07:23:05 pm

Submitted by:

jalaluddin khan

प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री की घोषणा के बाद मंगलवार को ट्रस्ट श्री कल्याण मन्दिर डिग्गी की ओर से 2 लाख रुपए के चेक ट्रस्ट अध्यक्ष उपखण्ड अधिकारी डॉ राकेश कुमार मीणा व सचिव जयप्रकाश शर्मा ने तहसीलदार अनिल चौधरी को सौंपा।

श्री कल्याण मन्दिर डिग्गी ट्रस्ट की ओर से सहायता कोष में सौंपा दो लाख का चेक

श्री कल्याण मन्दिर डिग्गी ट्रस्ट की ओर से सहायता कोष में सौंपा दो लाख का चेक

मालपुरा. प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री की घोषणा के बाद मंगलवार को ट्रस्ट श्री कल्याण मन्दिर डिग्गी की ओर से 2 लाख रुपए के चेक ट्रस्ट अध्यक्ष उपखण्ड अधिकारी डॉ राकेश कुमार मीणा व सचिव जयप्रकाश शर्मा ने तहसीलदार अनिल चौधरी को सौंपा, जिसमें एक लाख रुपए जिला कलक्टर सहायता कोष में व एक लाख रुपए का चैक उपखंड अधिकारी सहायता कोष में के लिए सौंपे।
वहीं फलौदी बालाजी निवासी शिवप्रसाद शर्मा ने 51 हजार रुपए का चेक प्रधानमंत्री सहायता कोष में, 21 हजार रुपए पूर्व टोरडी सरपंच भंवर लाल मुवाल एवं केन्द्रीय भेंड़ एवं ऊन अनुसंधान संस्थान अविकानगर के पूर्व निदेशक डॉ अरुण कुमार तोमर 5100 रुपए की राशि उपखण्ड अधिकारी डॉ राकेश कुमार मीणा को उपखंड अधिकारी कोष में भेंट की।
अनावश्यक आवाजाही पर लगेगी रोक
टोडारायसिंह. विश्वव्यापी महामारी कोरोना वायरस (कोविड-19) को दृष्टिगत रखते हुए उपखण्ड क्षेत्र में लॉक डाउन में प्रभावी कार्रवाई के लिए क्षेत्र के प्रवेश मार्गो पर ८ चैक पोस्ट बनाई गई है। उपखण्ड अधिकारी डॉ. सूरजसिंह नेगी ने बताया कि लॉक डाउन की प्रभावी कार्रवाई के लिए उपखण्ड के मोरडा तिराहा (मोरभाटियान), चूली बनास रपटा (बरवास), हमीरपुर पेट्रोल पंप के पास, कृपालभैरू (रीण्डल्यारामपुरा), राजमहल बनास रपटा (बोटूंदा) रामसिंहपुरा तिराहा (दाबड़दुम्बा), एलएनटी तिराहा (थड़ोली), जयपुर-केकड़ी मार्ग स्थित कुहाडाबुजुर्ग तिराहा (कुहाड़ाबुजुर्ग) में चैक पोस्ट स्थापित की गई है। जहां अनावश्यक आवाजाही पर रोक के साथ बाहरी व्यक्तियों पर पूर्णत: रोक लगाई जाएगी।
भामाशाहों ने दी जरूरतमंदो को खाद्य सामग्री
निवाई. ग्राम पंचायत के गांव सुनारी में एक किसान ने 21 हजार रुपए की खाद्य सामग्री वितरित की। नंदसिंह राजावत ने ग्राम पंचायत सुनारा में लॉकडाउन को लेकर शहर छोड़ कर गांव में आए गरीब एवं जरूरतमंद परिवारों को २१ हजार रुपए की खाद्य सामग्री वितरित की है।
फोटो :एमपी 0104सीए
मालपुरा. तहसीलदार को चेक भेंट करते ट्रस्ट अध्यक्ष व सचिव।

ट्रेंडिंग वीडियो