script100 ग्राम स्मैक ले जाते दो बाइक सवार जनों को किया गिरफ्तार | Two people arrested for taking smack arrested | Patrika News

100 ग्राम स्मैक ले जाते दो बाइक सवार जनों को किया गिरफ्तार

locationटोंकPublished: Jan 26, 2020 04:25:01 pm

Submitted by:

pawan sharma

नाकाबन्दी के दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार दो जने पुलिस की नाकाबन्दी को देखकर भागने लगे। तलाशी में उनके पास स्मैक मिली।

100 ग्राम स्मैक ले जाते दो बाइक सवार जनों को किया गिरफ्तार

100 ग्राम स्मैक ले जाते दो बाइक सवार जनों को किया गिरफ्तार

टोंक. पुरानी टोंक थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ ले जाते दो जनों को गिरफ्तार किया है। अवैध मादक पदार्थ की धरपकड़ के लिए पुलिस अधीक्षक आदर्श सिधू ने आदेश जारी किए थे। इसके तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विपिन शर्मा के मार्ग दर्शन में वृताधिकारी सौरभ तिवाड़ी के नेतृत्व में गठित टीम में शामिल थानाधिकारी पुरानी टोंक बंशीलाल पांडर, हैड कांस्टेबल श्योजीलाल, घासी खां, ओमप्रकाश व हंसराज ने बमोर गेट पर नाकाबन्दी की।
नाकाबन्दी के दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार दो जने पुलिस की नाकाबन्दी को देखकर भागने लगे। तलाशी में उनके पास स्मैक मिली। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी अमरलाल पुत्र कालूलाल तंवर निवासी उग्रपुरा थाना घाटोली जिला झालावाड़ व बिलाल पुत्र लाला निवासी सर्किट हाउस के पास महादेवाली है।
पुलिस ने तलाशी के दौरान अमर लाल के पास 6 0 ग्राम व बिलाल के पास 40 ग्राम स्मैक बरामद की है। दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही हैकि उनके सहयोगी कौन-कौन है तथा कहां-कहां सप्लाईकी जाती है।
सूने मकान से नकदी पार
देवली. क्षेत्र के कुंचलवाड़ा गांव स्थित सूने मकान से आभूषण व नकदी चोरी होने का शुक्रवार को हनुमाननगर थाने में मामला दर्ज हुआ है।पुलिस ने बताया कि मामले में कुंचलवाड़ा निवासी सुशीला देवी पत्नी आत्माराम जांगिड़ ने रिपोर्ट दर्ज कराई।
इसमें बताया कि वह गत 30 दिसम्बर को अपनी बहू के पास अजमेर चली गए। पीछे से चोरों ने सूने मकान के ताले तोडकऱ भीतर प्रवेश किया। जहां से चोरों ने 35 हजार की नकदी व सोने की चेन चुरा ली। वारदात का पता गुरुवार रात पीडि़ता के घर लौटने पर लगा। पुलिस ने पीडि़ता की रिपोर्ट पर मौका मुआयना कर मामले की जांच शुरू कर दी।

ट्रेंडिंग वीडियो