scriptट्रेलर ने स्कूटी को मारी टक्कर, दो युवकों की हुई मौत | Two Scooty riders died due to the collision of the trailer | Patrika News

ट्रेलर ने स्कूटी को मारी टक्कर, दो युवकों की हुई मौत

locationटोंकPublished: Jun 04, 2021 08:14:09 pm

Submitted by:

pawan sharma

शहर के अजमेर बायपास रोड पर गुरुवार देर रात्रि को सीमेंट से भरे ट्रेलर ने स्कूटी को टक्कर मार दी, जिसमें स्कूटी सवार 23 वर्षीय युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे 17 वर्षीय किशोर को गंभीर अवस्था में यहां राजकीय चिकित्सालय में लाया गया, जिसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

ट्रेलर ने स्कूटी को मारी टक्कर, दो युवकों की हुई मौत

ट्रेलर ने स्कूटी को मारी टक्कर, दो युवकों की हुई मौत

देवली. शहर के अजमेर बायपास रोड पर गुरुवार देर रात्रि को सीमेंट से भरे ट्रेलर ने स्कूटी को टक्कर मार दी, जिसमें स्कूटी सवार 23 वर्षीय युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे 17 वर्षीय किशोर को गंभीर अवस्था में यहां राजकीय चिकित्सालय में लाया गया, जिसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।
मृतक दोनों युवक रिश्तें में मामा- बुआ के भाई है, जो हनुमाननगर थाना अंतर्गत बाहरला पोल्या ग्राम के रहने वाले थे। हनुमाननगर पुलिस ने शुक्रवार प्रात: दोनों का चिकित्सालय में पोस्टमार्टम करवाकर शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया। मामले में प्रहलाद सिंह ने ट्रेलर चालक के खिलाफ लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने एवं दुर्घटनाकारित करने की रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

थाने के सहायक निरीक्षक लीलाराम ने बताया कि गुरुवार रात्रि करीब एक बजे बाहरला पोल्या ग्राम निवासी हरेंद्र सिंह(17)पुत्र प्रहलाद सिंह एवं कुंवाड़ा खुर्द तहसील मालपुरा हाल निवासी बाहरला पोल्या जितेंद्र सिंह (23)पुत्र मोर सिंह स्कूटी पर सवार होकर बूंदी की तरफ से आ रहे थे।
इस दौरान अजमेर बायपास पर नाना होटल के समीप सावर-अजमेर मार्ग से सीमेंट लदान कर आ रहे ट्रेलर ने स्कूटी के टक्कर मार दी, जिससे स्कूटी सवार जितेंद्र सिंह एवं हरेंद्र सिंह गिर गए। सिर पर गंभीर चोट लगने से जितेंद्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि हरेंद्र को गश्त कर रही हनुमाननगर थाना पुलिस टीम तुरंत उपचार के लिए यहां राजकीय चिकित्सालय लेकर पहुंची।

चिकित्सकों के उपचार शुरू के कुछ मिनटों बाद ही हरेंद्र सिंह ने दम तोड़ दिया।बाद में पुलिस दोनों शवों को रात्रि में चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया। वही पुलिस थाने पर सूचना देकर ट्रेलर को अजमेर बायपास होटल के समीप जब्त कर लिया। लेकिन ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया। रिश्ते में मामा- बुआ के दोनों भाइयों का गमगीन माहौल में बाहरला पोल्या ग्राम में अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

उन्होंने बताया कि मृतक जितेंद्र के पिता का बचपन मे ही निधन होने के बाद ननिहाल में ही मामा के पास रह रहा था।दुर्घटना को लेकर बाहरला पोल्या निवासी प्रहलाद सिंह पुत्र रघुनाथ सिंह ने ट्रेलर चालक के खिलाफ लापरवाही पूर्वक वाहन चलाकर दुर्घटनाकारित करने का मामला दर्ज करवाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो